इस फिल्म क्रिटिक से सलमान ने आधी रात फोन कर 'दबंग 3' के लिए मदद मांगी, जानिए क्या है माजरा?

आए दिन मीडिया में छाने के लिए फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान कोई ना कोई ऐसा दावा कर ही देते हैं कि उन्हें लाइमलाइट मिल जाती है. अब हाल ही में उन्होंने यह दावा किया है कि, ''सलमान खान उनसे मदद मांग रहे हैं.'' जी हाँ, बॉलीवुड में अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाले केआरके का कहना है कि, ''सलमान ने फोन कर 'दबंग 3' को सपोर्ट करने को कहा.''

आपको बता दें कि दबंग सीरीज की यह तीसरी फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. वहीं बीते दिनों ही कमाल ने 'दबंग 3' की भविष्यवाणी करते हुए फिल्म को सुपरफ्लॉप बताया था और केवल इतना हीं नहीं उन्होंने फिल्म के गाने और ट्रेलर की जमकर बुराई की थी, ऐसे में अब उनके नए बयान ने खलबली मचा दी है. कमाल खान ने हाल ही में बताया कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के लिए उनसे मदद मांग रहे हैं और उन्होंने ट्वीट कर लिखा "कल रात मुझे सलमान खान ने खुद मुझे फोन किया और दबंग 3 को सपोर्ट करने को बोला. मैंने भी उन्हें प्रॉमिस किया कि अब मैं उनके बारे में कोई ट्वीट नहीं करूंगा और निष्पक्ष रिव्यू दूंगा."

इसी के साथ एक्टर के कहा कि, ''सलमान भाई आपके एक फोन कॉल ने आपके प्रति मेरी सोच बदल दी है. 'दबंग 3' के लिए शुभकामनाएं.'' आपको पता होगा कि केवल फिल्म ही नहीं कमाल सलमान खान के शो बिग बॉस 13 को लेकर भी आए दिन ट्वीट्स करते रहते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने किया मस्त डांस, चैलेंजिंग मूव्स को देखकर फेन्स रह गए दंग

सनी लियोनी ने शरमाते हुए शेयर किया स्टाइलिश फोटो, फैन्स हो गए भावुक

युवराज सिंह को एक्स-गर्लफ्रेंड ने बर्थडे पर लिखा खास मैसेज,पत्नी ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -