जानिए सोनम कपूर के लहंगे की खासियत
जानिए सोनम कपूर के लहंगे की खासियत
Share:

बॉलीवुड में अपने स्टाइल के कारण पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर अब मिसेज आहूजा बन चुकी हैं. शादी के पहले ही दिन से सोनम का हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, लेकिन सोनम के दुल्हन वाले लुक के सामने उनके सभी लुक फीके पड़ गए थे. डिज़ाइनर ज्वेलरी के साथ सोनम ने जो लहंगा कैरी किया था, उससे सोनम की खूबसूरती में चार चाँद लग गए थे. हाथों में रची हुई मेहंदी सोनम पर खूब जच रही थी.

अनुराधा वकील के द्वारा डिज़ाइन किए गए सोनम के लहंगे को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं हो पाया है, लेकिन यह तो ज़ाहिर है कि सोनम ने पहना है तो इसकी कीमत भी वैसी ही होगी. आपको बता दें कि सोनम ऐसी पहली अदकारा नहीं हैं जो अपनी शादी के आउटफिट के कारण चर्चा में आई हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड की कई अदाकारा अपनी शादी के लहंगों की कीमत के कारण सुखियाँ बटोर चुकी हैं.

उन अभिनेत्रियों में ऐश्वर्या राय, शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, जेनेलिया डिसूजा और बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु का नाम शामिल है. इन अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में लाखों के लहंगे व साड़ियां पहनी थी, जिसके कारण वह कई समय तक सुर्ख़ियों में बनी हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भाईजान और अर्जुन कपूर के बीच जारी है कोल्ड वॉर

अपने क्लब में शामिल होने पर अनुष्का ने दी सोनम को बधाई

सोनम कपूर के बाद आलिया भट्ट करेंगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -