प्रमोशन के दौरान बोलीं सोनम कपूर, मैं मोटी चमड़ी वाली नहीं, जब धमकी मिलती है तो...'

प्रमोशन के दौरान बोलीं सोनम कपूर, मैं मोटी चमड़ी वाली नहीं, जब धमकी मिलती है तो...'

बॉलीवुड सेलिब्रेटी आए दिन सोशल मीडिया पर नकारात्मकता और ट्रोलिंग को झेलते ही रहते हैं. वहीं कभी उनके रंग-रूप तो कभी उनके बयान को लेकर उन पर निशाना लगातार साधा जाता है. लेकिन सेलेब्रिटी द्वारा ट्रोल्स को जवाब देना सीख लिया गया है. बता दें कि सितारों के साहसी कदम को लेकर उनकी सराहना भी की जाती है. बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर द्वारा भी ट्रोल पर अपना अनुभव साझा किया गया है. 

मैं मोटी चमड़ी वाली इंसान नहीं हूं...

हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा सोनम द्वारा एक ख़ास बातचीत में कहा गया है कि मैं ऐसी चीजों (ट्रोल) से प्रभावित होती हूं. मैं मोटी चमड़ी वाली इंसान नहीं हूं. हर किसी को दर्द होता है. खासकर तब जब सोशल मीडिया पर नफरत, नकारात्मकता, यौन हमले की धमकी, हत्या की धमकी मिलती है. 

सोशल मीडिया पर नकारात्मकता, धमकी और डर है...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम ने आगे कहा कि यह मेरी समस्या नहीं है कि सोशल मीडिया पर नकारात्मकता, धमकी और डर है. यह उन लोगों का कर्म है. अतः आप जानते हैं कि आपकी जिंदगी बैंक बैलेंस की तरह होती है. यदि आप कुछ गलत करते हैं तो यह आपके पास दोगुना होकर वापस लौटेगा. साथ ही आप के साथ कुछ ज्यादा बुरा हो सकता है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सोनम की नई फिल्म 'द जोया फैक्टर' 20 सितंबर को रिलीज हो रही है. 

 

Moti Bag : ऑस्कर में शामिल हुई किसान के जीवन पर बनी शॉर्ट फिल्म, CM ने जताई ख़ुशी

हिट हॉरर फिल्मों के निर्माता श्याम का 67 की उम्र में निधन

शर्म बेचकर वर्कआउट करते दिखीं शर्लिन चोपड़ा, डंबल से छिपाया अपना फिगर

सोशल मीडिया पर छाया ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन का बैग, कीमत उड़ा देगी होश