सोनम कपूर के घर हुई करोड़ों की चोरी!, जांच में जुटी पुलिस
सोनम कपूर के घर हुई करोड़ों की चोरी!, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अदाकारा के घर चोरी हो गई है। मिली जानकारी के तहत चोरों ने एक्ट्रेस के दिल्ली वाले घर से 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व नकदी चुरा ली है। जी हाँ और इस मामले में सोनम कपूर ( Sonam Kapoor Delhi House ) की दादी सास की तरफ से तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है अब इस मामले में तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जी हाँ और हाईप्रोफाइल केस होने के चलते मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

बताया जा रहा है इस मामले को लेकर सर्च टीमों का गठन किया गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, सोनम कपूर और आनंद आहुजा (Anand Ahuja) के दिल्ली वाले घर में 25 नौकर, 9 केयर टेकर के अलावा ड्राइवर और माली काम करते हैं। जी हाँ और अब पुलिस इन सभी की अच्छे से छानबीन कर रही है और पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच की टीम के अलावा एफएसएल की टीम को भी मामले में जोड़ा गया है। आप सभी को बता दें कि इस मामले को हाइप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस ने दबा रखा था। जी हाँ और इसी के चलते अब तक मामला सामने नहीं आया था लेकिन अब यह खुलकर सामने आया है।

बता दें, सोनम कपूर का ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है, हालांकि सोनम अपने पति आनंद आहुजा के साथ लंदन में रहती हैं। मिली जानकारी के तहत आनंद आहुजा और सोनम कपूर के इस घर में दादी सास सरला आहूजा जिनकी उम्र 86 साल है वह अपने बेटे हरीश आहूजा और बहू प्रिया आहूजा के साथ रहती हैं। वहीं जब उनके घर में चोरी हुई तो उसके बाद वह पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। यह मामला बीते 23 फरवरी का बताया जा रहा है। पुलिस को सरला ने बताया था कि उनके कमरे की अलमारी से 1 करोड़ 40 लाख रुपए की ज्वेलरी गायब है, साथ ही नकदी भी वहां मौजूद नहीं है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। जी दरअसल उन्होंने बताया था कि वह मां बनने वाली हैं।

शादी में यामी को डिजाइनर ने लहंगा देने से कर दिया था मना, छलका एक्ट्रेस का दर्द

आलिया-रणबीर को साथ नहीं देखना चाहता था ये शख्स, ये है वजह

रणबीर से 10 साल छोटी हैं आलिया, बचपन से करना चाहती थी एक्टर से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -