पहली फिल्म के लिए सोनम ने घटाया था 35 किलो वजन, पॉकेट मनी के लिए की थी वेट्रेस की नौकरी

9 जून 1985 को जन्मी सोनम कपूर ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. सोनम कपूर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. सोनम कपूर ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी है. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्टर्स अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह सोनम के कजिन हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि स्कूल के दिनों में सोनम लड़कों को अपने भाइयों का नाम लेकर डराती थीं. एक बार सोनम ने खुद बताया था कि एक दिन सोनम ने अर्जुन से एक लड़के की शिकायत की जिसकी कॉलर अर्जुन ने पकड़ ली. वहीं अगले दिन उसी लड़के ने अर्जुन को जोरदार मुक्का मारा था और अर्जुन को बाद में पता चला कि वह लड़का राष्ट्रीय स्तर का मुक्केबाज था.

आप सभी को बता दें कि सोनम के निक नेम्स में जिराफ, सना और सोंज शामिल हैं. केवल इतना ही नहीं सोनम अंग्रेजी, हिन्दी, उर्दू, पंजाबी और मराठी भाषाएं बोल लेती हैं. आपको बता दें कि सोनम को पढ़ना, लिखना, पेंटिंग, शॉपिंग, वीडियो गेम्स, स्क्वॉश और बास्केटबॉल खेलना पसंद है. वह रणबीर कपूर के साथ एक लोकल स्पोर्ट्स क्लब में बास्केटबॉल खेलने जाती थीं. आप सभी को बता दें कि सोनम ने अपनी पॉकेट मनी के लिए वेट्रेस बनकर काम किया है. वहीं एक बार सोनम ने एक लड़के के साथ इसलिए ब्रेकअप कर लिया, क्योंकि उसने उनके वजन के लेकर सवाल उठाए थे. बहुत कम लोग जानते हैं सोनम कपूर ने अपना करियर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में सहायक निर्देशक के तौर पर शुरू किया था.

वहीं इस फिल्म के बाद सोनम 'सांवरिया' में नजर आईं थीं लेकिन उनकी यह फिल्म अधिक हिट नहीं हो पाई. वैसे आप शादी ही जानते होंगे सोनम ने 'सांवरिया' में अपने रोल के लिए 2 साल में करीब 35 किलो वजन घटाया. वह दिन में 5 बार प्रोटीन रिच डाइट लेती हैं. फिलहाल सोनम अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

 

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -