सोनम ने दिया फैशन को लेकर बड़ा बयान, छाई सुर्ख़ियों में
सोनम ने दिया फैशन को लेकर बड़ा बयान, छाई सुर्ख़ियों में
Share:

बॉलीवुड में अपने स्टाइल और फैशन के कारण पहचाने जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में अपने एक स्टेटमेंट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. फैशनिस्टा मानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैशन स्टेटस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उनके मुताबिक वह ब्रांडेड और स्टाइलिश कपड़े फ्लॉन्ट करने के लिए नहीं बल्कि अपनी मस्ती और फन के लिए पहनती हैं.
 
सोनम के इस स्टेटमेंट से यह पता लगता है कि सोनम अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने कहा है कि, "मुझे बहुत अच्छा लगता है कि, मैं जो भी कपड़ें पहनती हूं मैं उन्हें फन के लिए पहनती हूं. मुझे मजा आता है." जल्द ही सोनम अपनी आगामी मूवी 'पैडमैन' में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म के लीड रोल में अक्षय नज़र आने वाले हैं. सोनम ने इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. अक्षय की यह मूवी महिलाओ की माहवारी की समस्या से जुड़ी हुई है, जिससे अक्षय समाज को एक मैसेज देते नज़र आएंगे.

'पैडमैन' मूवी अरूणाचलम मुरुगनाथम की ज़िन्दगी पर आधारित मूवी है, जो महिलाओं को बड़े ही सस्ते दामों में सेनेटरी नैपकिन्स अवेलबल करवाता है. सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस ने डेब्यू

गणतंत्र दिवस के मौके पर कृति का गिफ्ट

हेमा मालिनी ने फ़रमाया अपनी सुपरहिट मूवी का दृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -