गणतंत्र दिवस के मौके पर कृति का गिफ्ट
गणतंत्र दिवस के मौके पर कृति का गिफ्ट
Share:

गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी-अपनी तरीके से इस पर्व को सेलिब्रेट किया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी मूवी 'अय्यारी' की स्टारकास्ट के साथ अमृतसर के BSF जवानो के साथ बिताया. वहीं बात करें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड यानी कृति सनोन कि, तो कृति ने हाल ही में खुदको इस पर्व पर इतना महंगा गिफ्ट दे डाला कि वह रातों रात सुर्ख़ियों में छा गयी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कृति ने गणतंत्र दिवस के इस मौके पर Audi Q7 ली, जिसकी डिलीवरी शुक्रवार को उनके घर पर हुई. कृति ने यह लक्ज़री कार खुदको ही गिफ्ट की है. बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत 80 लाख है. बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस में शुमार कृति अपनी एक फिल्म के लिए 3.2 करोड़ रु. चार्ज करती हैं. वहीं बात की जाए उनकी नेट वर्थ कि, तो वह है 12.5 करोड़ रुपये.

ऐसे ही बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी सभी जवानों सहित देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी. कृति ने फिल्म 'राब्ता' में सुशांत सिंह के साथ पहली बार काम किया था, तभी से बस इनकी लव अफेयर की खबरें आने लगी थी. इस कपल ने कभी मीडिया में खुलेआम अपने प्यार का इज़हार नहीं किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑनलाइन रिलीज़ हुई राम की मूवी, कहा हेडफोन लगाकर देखें

BSF के जवानों संग मनाया गणतंत्र दिवस

अक्षय संग काम करने पर बोली परिणीति चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -