इस फिल्म से किया था बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस ने डेब्यू
इस फिल्म से किया था बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस ने डेब्यू
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस में शुमार कृति सेनन ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2014 में आई बॉलीवुड मूवी 'हीरोपंती' से की थी. इस मूवी में कृति के ऑपोसिट जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया गया था. अपनी बॉलीवुड डेब्यू देने के बाद कृति ने कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया. अपनी फिल्म 'दिलवाले' में कृति ने काजोल, शाहरुख खान और वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

साल 2017 में कृति ने फिल्म 'राब्ता' में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था, उसके बाद आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'बरेली की बर्फी' में भी नज़र आईं थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्होंने महेश बाबू के साथ फिल्म Nenokkadine में काम किया था.

हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर कृति ने खुदको एक Audi Q7 गिफ्ट की है, जिससे वह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. बात करें कृति के फॅमिली बैकग्राउंड की तो उनके पिताजी राहुल सेनन एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. और कृति की मम्मी गीता दिल्ली यूनिवर्सिटी में असोसिएट प्रोफेसर हैं. कृति की बहन भी अपनी खूबसूरती के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कृति एक इंजीनियर हैं, जिन्होंने इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्यूनिकेशन में बैचलर डिग्री प्राप्त की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हेमा मालिनी ने फ़रमाया अपनी सुपरहिट मूवी का दृश्य

ऑनलाइन रिलीज़ हुई राम की मूवी, कहा हेडफोन लगाकर देखें

BSF के जवानों संग मनाया गणतंत्र दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -