शादी के बाद सोनम ने सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, पति ने दिया इतना नायाब तोहफा
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर आज 33 साल की हो गई है. शादी के बाद आज सोनम का पहला बर्थडे है तो ऐसे में उनका बर्थडे सेलिब्रेशन भी कुछ खास तो होना ही चाहिए. सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपनी लवली वाइफ के बर्थडे के लिए एक सरप्राइज़ पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. हाल ही में सोनम के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है जिसमे सोनम केक कटिंग करते हुए नजर आ रही है.

इस वीडियो में आप देख सकते है सोनम ने पिंक कलर का जैकेट पहना है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. सोनम ने इस ड्रेस पर गॉगल भी लगाए है. सोनम केक कटिंग कर रही है और सभी लोग उन्हें बेस्ट विशेस दे रहे है. सोनम के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस बर्थडे सेलिब्रेशन को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि आनंद ने सोनम के लिए इस सरप्राइस पार्टी को ऑर्गनाइज़ करने में काफी मेहनत की होगी.

आनंद ने अपनी डिअर वाइफ के बर्थडे पर इंस्टाग्राम अकाउंट से सोनम की फोटो भी शेयर की है. सोनम इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में सिर पर दुपट्टा ढाके हुए नजर आ रही है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. आनंद ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- 'सोनम का यह वह लुक है जब उन्होंने जन्मदिन का केक देखा.' आप भी देखिये सोनम के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो.

42 की उम्र में भी अपनी हॉट फोटोज शेयर करने से बाज़ नहीं आती ये एक्ट्रेस

B'day Spl : छोटे कपड़े पहनने में सबसे आगे है ये एक्ट्रेस, इंटिमेट भी हो चुकी हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -