18 के बाद पापा की रोकटोक बंद....
18 के बाद पापा की रोकटोक बंद....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में पूर्व में हमे पता चला था कि वह अपनी फिल्म के सिलसिले में बाहर कुछ न कुछ खिचड़ी पका रही है. तथा खबरी ने बताया था कि अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग में अपने लुक के लिए अभिनेत्री सोनम कपूर फिलहाल लॉस एंजिलिस में फोट शूट करा रही हैं। सूत्रों ने बताया,फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम का लुक कैसा होगा, इसी की खातिर खास फोटोशूट कराने के मकसद से वह लॉस एंजिलिस में हैं। देखा जाए तो अनिल व सोनम का रिश्ता बहुत ही खास है।

अब सोनम ने अपने पिता अनिल के बारे में जबरदस्त तारीफो के कसीदे पढ़े है. सुनने में आया है कि अपने और पापा के रिश्ते के बारे में सोनम ने दिलचस्प बात बताई है। सोनम कपूर ने कहा कि उनके पापा ने कभी उनकी फिल्मी करियर में दखल नहीं दिया। सोनम ने कहा कि जब वो 18 साल की हुईं तभी उनके पापा ने कई बातें साफ कर दीं।

सोनम के अनुसार, 'जब मैं 18 की हुई तो पापा ने कहा कि अब अपने फैसले खुद लो, वो करियर से जुडे हुए हों या निजी जिंदगी से'। अक्सर सोनम के ड्रेस को या फिल्मों के चयन को लेकर अनिल के दखल की बात कही जाती है लेकिन सोनम ने साफ कर दिया है कि वो अपने फैसले खुद लेती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -