शादी के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम कपूर, देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी
शादी के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम कपूर, देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर आहूजा इन दिनों अपने खूबसूरत लुक को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. सोनम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में सोनम ने एक बार फिर अपने बेहद खूबसूरत लुक की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. शादी के शायद पहली बार सोनम एक ये ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिल रहा है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम ने पर्पल कलर का लहंगा पहना है. सोनम ने इस खूबसूरत से डिजाइनर लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी केरी की है. सोनम का मांग टिका उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. सोनम ने ये लुक दिल्ली में हुए एक इवेंट के लिए केरी किया था जिसमे सोनम ने ज्वेलरी को प्रमोट किया था. सोनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Ahuja’s ! Thanks so much for coming and supporting me @kapoor.sunita you were missed

आपको बता दें इस इवेंट में सोनम के साथ उनके पति आनंद आहूजा भी पहुंचे थे और आनंद ने सोनम को काफी ज्यादा सपोर्ट भी किया था. सोनम ने कैप्शन के जरिए अपने पति को धनयवाद भी कहा है. सोनम की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें सोनम ने उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से मई में शादी की थी और तब से ही वो उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं.

Couple Goal: सोनम के पल्लू से बंधे नजर आए आनंद आहूजा

मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद

समलैंगिक यौन संबंधों के फैसले पर सबसे ज्यादा खुश हुए करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -