सोनम ने खोले अपने बैडरूम सीक्रेट्स, बताया लाइट बंद होने के बाद क्या-क्या होता है

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर अक्सर ही अपने नए फैशन सेन्स को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सोनम ने मई में ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. शादी के बाद सोनम किसी फिल्म में तो नजर नहीं आईं लेकिन वो अक्सर ही इवेंट्स में नजर आती ही रहती हैं. कई बार सोनम और आनंद की भी तस्वीरें सामने आती ही रहती हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में सोनम ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Couple Goal: सोनम के पल्लू से बंधे नजर आए आनंद आहूजा

सोनम अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो फीड अप विद द स्टार्स में पहुंचीं थी और इस दौरान उन्होंने ये बताया कि वो अपनी पर्सनल लाइफ में कितना ज्यादा खुश है और वो अपनी लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय भी कर रही हैं. जब सोनम से ये पूछा गया कि वो रात में अपने बैडरूम की लाइट बंद करके सोती हैं या नहीं? तो इसके जवाब में सोनम ने कहा कि 'वो कभी भी अपने बैडरूम की लाइट बंद नहीं करती हैं. उन्हें हमेशा ही लाइट ऑन करके सोने की आदत है क्योकि लाइट बंद करने के बाद वो सहम जाती हैं.

मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद

को-स्टार को कभी मारने के सवाल पर सोनम ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपने को-स्टार आयुष्मान और शाहिद को मारा है क्योकि ये दोनों ही अपने बाल सही करने में बहुत ज्यादा समय लेते हैं. सोनम ने आगे ये भी बताया कि उनके पति आनंद ने उन्हें प्रपोस कैसे किया था. सोनम ने कहा कि जब आनंद ने उन्हें प्रपोज किया था तो वो रिंग नहीं लेकर आए थे और ब‍िना रिंग के ही प्रपोज किया था. आपको बता दें सोनम जल्द ही अपने पापा अनिल कपूर के साथ फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म साल 2019 में रिलीज़ होगी.

ट्रेडिशनल अंदाज़ में सभी के दिल लूट रहीं सोनम कपूर आहूजा

वाइट ड्रेस पहनकर सोनम ने लुटे लाखो दिल

शादी के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम कपूर, देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -