सोनम कपूर ने मीटू अभियान पर फिर दिया बेबाक बयान,

Jan 13 2019 07:00 PM
सोनम कपूर ने मीटू अभियान पर फिर दिया बेबाक बयान,

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा हर बड़े मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देती हैं. ऐसे में हाल ही में सोनम कपूर ने करण जहर के शो कॉफी विद करण के सीज़न 6 में एलजीबीटीक्यू समुदाय को समर्थन की बात को दोहराया था. इसके साथ ही सोनम ने मीटू कैंपेन पर भी बेबाक राय दी है. सोनम ने अपने दो बेहद करीबी दोस्तों के बारे में बताया था जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का शिकार होना पड़ा.

सोनम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, "वो ताउम्र पीड़िता का टैग लेकर अपनी पूरी ज़िंदगी नहीं बिताना चाहती है, खासतौर पर बॉलीवुड जैसी इंडस्ट्री में जहां हमेशा उगते सूरज को सलाम किया जाता है. वो एक महत्वाकांक्षी महिला है, लेकिन उन पर अपने सात भाई-बहनों की ज़िम्मेदारी भी है." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "यही कारण है कि उन्होंने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न पर चुप रहने का फैसला किया है."

वही उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो सोनम इन दिनों फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. इस फिल्म के जरिए सोनम पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. फिल्म में सोनम के अलावा राजकुमार राव दिखाई देंगे.

सोनम कपूर के इस खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

शो के हिट होने पर कपिल ने पूरी टीम के साथ काटा केक

जल्द ही कपिल के शो में धमाल मचाने को तैयार है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम