पापा अनिल कपूर के साथ भंगड़ा करती हुई नजर आई सोनम कपूर
पापा अनिल कपूर के साथ भंगड़ा करती हुई नजर आई सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इन दिनों फिल्म के सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. आज इस फिल्म का एक और गाना रिलीज के लिए तैयार है. इससे पहले ही इस गाने की एक झलक सामने आई है.

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का एक नया गाना ‘इश्क मीठा’ जल्द ही रिलीज होने वाला है. लेकिन गाना रिलीज होने के पहले ही फिल्म मेकर्स ने इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर जारी की गई है. सूत्रों की माने तो इस गाने को आज 11 बजे रिलीज किया जाएगा. फिल्म के दूसरे गाने के बोल हैं ‘इश्क मीठा’.गाने के इस पोस्टर में आप देख सकते हैं अनिल कपूर और सोनम कपूर की झलक दिखाई दे रही है. दोनों ही इस गाने में अनिल कपूर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं.

वैसे इस फिल्म के जरिए सोनम कपूर पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ काम करने जा रही हैं. वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म के डायरेक्टर शैली चोपड़ा ने किया है. इस फिल्म में सोनम कपूर और अनिल कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला नजर आने वाले हैं.

सोनम कपूर की इतनी खूबसूरत तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

सोनम कपूर ने मीटू अभियान पर फिर दिया बेबाक बयान,

सोनम कपूर के इस खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -