लाहौर से सोनम ने पति के लिए किया प्यार का इजहार, पाक की लोकेशन देख भड़के लोग
लाहौर से सोनम ने पति के लिए किया प्यार का इजहार, पाक की लोकेशन देख भड़के लोग
Share:

14 फरवरी को पूरे देश ने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाया। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्विटर पर अपने पति आनंद आहूजा को वैलेंटाइन डे की बधाई देते हुए एक पोस्ट भी शेयर की है। हालाँकि वह अपने इस पोस्ट को लेकर नेटिजन्स के निशाने पर तब आ गई, जब ट्वीट के लोकेशन में पाक का लाहौर दिख रहा है।

जिसके उपरांत सोशल मीडिया यूजर्स को यह पूछते हुए देखा गया कि वह उस दिन पाक से कुछ कैसे पोस्ट कर पाएगी, जिस दिन पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादियों द्वारा Indian Armed Forces पर सबसे घातक हमलों में से एक किया गया था। सोशल मीडिया यूजर्स का मतलब जम्मू कश्मीर के पुलवामा अटैक से है।

सोनम कपूर ने ट्वीट किया, “हैप्पी वैलेंटाइन डे। प्यार से अधिक आवश्यक कुछ भी नहीं।” यह ट्वीट 14 फरवरी को सुबह 04:37 बजे पाक के लाहौर से किया है। लोगों ने उनके पोस्ट में लाहौर के संदर्भ की ओर इशारा करना शुरू कर दिया और ट्वीट फैलते ही उनकी निंदा भी की है।

 

विनीत कुमार चौरसिया (@kumarvineet074) नाम के एक ट्विटर यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “सोनम कपूर लाहौर से ट्वीट क्यों कर रही हैं?” हालाँकि विवाद बढ़ने के बाद सोनम कपूर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

 

@Right_Wing_Guyy नाम के हैंडल वाले एक अन्य यूजर ने लिखा, “पुलवामा हमले की तीसरी बरसी पर पाकिस्तान के लाहौर से ट्वीट। कुछ तो शर्म करो सोनम कपूर।” वहीं अनन्या मिश्रा (@Vintage__Vibes-) ने लिखा, “क्या बिना हिजाब के लाहौर जाया जा सकता है?”

 

 

गौरतलब है कि उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में पाक के फैशन कोऑपरेशन में भाग भी दिया था।  ख़बरों की माने तो आनंद आहूजा का एक फेमस क्लोदिंग ब्रांड Bhaane है। उन्होंने अपने इस क्लोदिंग ब्रांड का फोटोशूट पाक में ही किया गया था। आनंद आहूजा के क्लोदिंग ब्रांड Bhaane के सोशल मीडिया हैंडल पर नए कलेक्शन के फोटोशूट की कई सारी फोटोज भी साझा कर दी गई है। फोटोज में पाक की मॉडल्स लाहौर की गलियों में आनंद आहूजा के ब्रांड के कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhaane (@bhaane)

मलाइका के प्यार में खोए अर्जुन, वैलेंटाइन डे पर किया इजहार

14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर अभिनेता!

छोटी बच्ची ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के स्टाइल में आलिया भट्ट को दी टक्कर, वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -