14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर अभिनेता!
14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर अभिनेता!
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। आप सभी को बता दें कि वह एक्ट्रेस शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ रिलेशनशिप में हैं, हालाँकि अब यह खबर आ रही है कि विक्रांत ने शीतल से शादी कर ली है। जी हां, हाल ही में मिली जानकारी के तहत विक्रांत ने प्यार वाले दिन यानी कि वैलेंटाइन डे पर शीतर से शादी कर ली है। दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई जिसमें सिर्फ दोनों का परिवार शामिल था। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत और शीतल ने रजिस्टर्ड शादी की अपने वर्सोवा वाले घर में।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

जी दरअसल कुछ दिनों पहले ही दोनों ने इस डेट को फाइनल किया और दोनों का परिवार इस शादी से काफी खुश हैं। वहीं दूसरी तरफ अब तक विक्रांत और शीतल की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। आपको हम यह भी बता दें कि साल 2019 में विक्रांत ने कन्फर्म किया था कि उन्होंने शीतल से सगाई कर ली है और दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन कोविड की वजह से शादी आगे के लिए टलती गई और शायद इस वायरल की वजह से ही दोनों ने कम लोगों में शादी करने का फैसला लिया। कुछ समय पहले ही विक्रांत ने बताया था कि वह शीतल के साथ नए और बड़े घर में शिफ्ट हो गए हैं।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो साल 2020 में विक्रांत ने अपने नए घर की झलक दिखाई थी। उस वक्त वो फ्लैट अनफर्निश्ड था। लेकिन अब उसका काम पूरा हो गया है। वहीं उस समय विक्रांत ने फ्लैट की फोटो शेयर कर लिखा था, मेरा घर। जी हाँ और उस फोटो में विक्रांत के साथ शीतल भी थीं। एक वेबसाइट से बातचीत में विक्रांत ने कहा था, 'हम नए घर में शिफ्ट हो गए हैं, लेकिन हमारे पास अभी हमारा पूरा अपार्टमेंट भी है। अब हम दोनों के लिए ये घर सही है जिसमें बहुत स्पेस है। भगवान की कृपा से अब हमारे पास डाइनिंग टेबल भी है। पहले हम 6 साल से डब्बों में रह रहे थे।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म लव होस्टल में नजर आने वाले हैं।

छोटी बच्ची ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के स्टाइल में आलिया भट्ट को दी टक्कर, वायरल हो गया वीडियो

फिल्म 'इश्क विश्क' में अमृता के साथ शाहिद नहीं बल्कि अनमोल आने वाले थे नज़र

'बधाई दो' एक्टर राजकुमार ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -