मलाइका के प्यार में खोए अर्जुन, वैलेंटाइन डे पर किया इजहार
मलाइका के प्यार में खोए अर्जुन, वैलेंटाइन डे पर किया इजहार
Share:

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की प्रेम कहानी के बारे में कौन नहीं जनता। ये मशहूर कपल बन चुके हैं और आज के समय में इन दोनों को साथ देखने के लिए लोगों को अधिक इंतज़ार नहीं करना पड़ता। बीते कल वैलेंटाइन डे था और इस मौके पर पहले मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिये प्यारी सी पोस्ट शेयर की।

आप सभी को बता दें कि मलाइका की पोस्ट के कुछ ही देर बाद अर्जुन ने भी अपनी लेडी लव के लिये एक मैसेज लिखा है। दोनों के पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है अर्जुन-मलाइका खुलकर अपने प्यार और रिश्ते पर बात करने लगे हैं। वैसे मलाइका अर्जुन के लिये क्या हैं, ये बताने के लिये वैलेंटाइन डे से अच्छा दिन नहीं हो सकता था। इस वजह से लव डे पर अर्जुन ने मलाइका और उनके रिश्ते को चंद शब्दों में बयां किया है। आप देख सकते हैं मलाइका के साथ खूबसूरत सी फोटो शेयर करते हुए अर्जुन लिखते हैं, 'जब वो दूर जाती है, तो कोई रोशनी नहीं होती है। जब वो दूर जाती है, तो कोई धूप नहीं होती है। जब वो दूर जाती है, तो कोई रोशनी नहीं होती। जब भी वो दूर जाती है, तो बहुत दूर तलक जाती है। '

वैसे अर्जुन के कैप्शन से साफ है कि मलाइका के बिना उनकी जिंदगी में खुशियों का कोई मतलब नहीं है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर से पहले मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोजी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'माइन। ' इसी के साथ ही एक हार्ट इमोजी भी बनाई थी। वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब कपल ने खुल कर अपने प्यार का इजहार किया है बल्कि दोनों कई बार ऐसा कर चुके हैं।

14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर अभिनेता!

छोटी बच्ची ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के स्टाइल में आलिया भट्ट को दी टक्कर, वायरल हो गया वीडियो

फिल्म 'इश्क विश्क' में अमृता के साथ शाहिद नहीं बल्कि अनमोल आने वाले थे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -