शादीशुदा संजय दत्त से था माधुरी का अफेयर, डायरेक्टर ने साइन कराया था 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज'

बॉलीवुड की 'धक्-धक्' गर्ल यानी माधुरी दीक्षित ने आज अपने जीवन के 51 साल पुरे कर लिए हैं. माधुरी का जन्म 15 मई 1967 को मुंबई में हुआ था. माधुरी ने अपने फ़िल्मी करियर में शानदार अभिनय कर एक अलग ही पहचान बना ली हैं. उन्हें डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना-जाता हैं क्योकि माधुरी एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. माधुरी की वैसे तो सभी फ़िल्में काफी ज्यादा मशहूर हैं लेकिन अगर उनकी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की ही बात करे तो इस फिल्म में प्रेम और निशा यानी माधुरी और माधुरी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आज तक करते आ रहे हैं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

लेकिन क्या आप एक बात जानते है कि इस फिल्म के लिए माधुरी को सलमान खान से ज्यादा फीस मिली थी. जी हाँ... इस फिल्म के लिए माधुरी को पुरे 2.75 करोड़ रुपए फीस मिली थी. इसके अलावा 'तेजाब' फिल्म में माधुरी के मोहिनी वाले किरदार को दर्शको ने खूब पसंद किया था. हर कोई माधुरी को मोहिनी के नाम से जानने लगा था.

'खलनायक' में भी माधुरी के शानदार अभिनय कि खूब तारीफे की गई थी. ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म के लिए निर्माता सुभाष घई ने माधुरी से 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज' साइन करवाया था. जी हाँ... यानी कि फिल्म कि इसमें साफ़ तौर से ये लिखा था कि फिल्म की शूटिंग के बीच में माधुरी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं और अगर ऐसा हुआ तो माधुरी को भारी जुर्माना भरना पड़ेगा.

दरअसल जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी उस समय माधुरी और संजय दत्त के बीच अफेयर था और दोनों के अफेयर की खूब चर्चाए भी होती रहती थी. खास बात तो ये हैं संजय दत्त के शादीशुदा होने के बावजूद माधुरी उनके साथ रिलेशनशिप में थी. हालाँकि बाद में दोनों का ब्रेअकप भी हो गया था.

किस फिल्म के लिए वेट स्विमिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार

लॉन्च हुआ अर्जुन कपूर का गाना 'चुम्मे में च्यवनप्राश है'

शाहिद कपूर ने छोड़ी तो हर्षवर्धन के हाथ लगी ये फिल्म

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -