अपने BFF को सरगुन मेहता ने दी नया गाना आने की शुभकामनाएं
अपने BFF को सरगुन मेहता ने दी नया गाना आने की शुभकामनाएं
Share:

हाल ही में पंजाब की खूबसूरत अभिनेत्री सरगुन मेहता ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वह अमी विर्क और अपने पति रवि दुबे के साथ दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि सरगुन और अमी केवल सह-कलाकार ही नहीं हैं, बल्कि इंडस्ट्री के एक Bff हैं. जी हाँ, दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ पार्टियां करते हैं और दोनों एक-दूसरे के बिना अधूरी कहानी समझते हैं. हाल ही में इस बात का सबूत सरगुन मेहता द्वारा अपने सोशल मीडिया पर शेयर की गई फेकबैक तस्वीर है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

आपको बता दें कि यह तस्वीर पिछले नए साल की पार्टी की है, जिसमें सरगुन मेहता, अमी विर्क और रवि दुबे की तिकड़ी को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है इसी के साथ तीनो जश्न के समय में डूबे दिखाई दे रहे हैं. सरगुन मेहता ने अमी विर्क को याद दिलाने के लिए इस थ्रोबैक फोटो को शेयर किया है. जी दरअसल इस फोटो के द्वारा उन्होंने अमी विर्क के नए गाने 'हाए वी वे' का समर्थन किया जो 16 दिसंबर को रिलीज़ होगा. इस फोटो को शेयर कर सरगुन ने कैप्शन में लिखा है, "Fer aa raha hai new year ammiye@ravidubey2312#haayeve aa reha hai 16th December nu. Poori wait aa @ammyvirk"

आप सभी को बता दें कि जल्द ही अमी विर्क और सरगुन मेहता 'क़िस्मत 2' में नजर आने वाले हैं. क़िस्मत 2 ’के अलावा, एमी विर्क बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और वह 'coming 83', और उसके बाद 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाले हैं.

BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,

अपने को-स्टार के पीछे बेलन लेकर भागीं नेहा कक्कड़, शेयर किया वीडियो

अपनी शादी को लेकर हिमांशी खुराना ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -