मरून रंग के सलवार कमीज में सोनम बाजवा ने ढाया कहर
मरून रंग के सलवार कमीज में सोनम बाजवा ने ढाया कहर
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपनी हॉटनेस के लिए पहचानी जाने वाली सोनम बाजवा ने हाल ही में अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाया है। जी हाँ, दरअसल वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें पंजाब में एक बहुत ही सुन्दर अभिनेत्री के रूप में पहचाना जाता है। वैसे सोनम को लोग खूब पसंद करते हैं फिर वह पंजाबी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड में। वह दिखने में भी एक बेहद खूबसूरत अदाकरा है और उनका व्यवहार भी लोगों को खूब पसंद आता है।

इसी कारण लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं। सोनम चंडीगढ़ में 2019 की सबसे अधिक लोकप्रिय महिलाओं में से एक मानी गईं हैं और हाल ही में उन्होंने सलवार कमीज में फोटो शेयर कर सभी को घायल कर दिया है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी नयी इंस्टाग्राम तस्वीरों के साथ सभी को हैरान कर दिया है और आप देख सकते हैं उन्होंने अपने नए फोटो से अपने फैंस को ख़ुशी दे दी है। सोनम ने उनकी कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा की हैं जो सलवार कमीज में बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं।

वैसे इन ताजा तस्वीरों में सोनम को मरून सलवार कमीज में देखा जा सकता है और उनका यह लुक दिल को धड़का देने वह है। आप देख सकते हैं उन्हें खूबसूरत अवतार में देखा जा सकता है। इस समय उनकी इस तस्वीर ने सभी फैंस का दिल अपने नाम कर लिया है। तस्वीरों को साझा करते हुए सोनम ने लिखा है - "Tenu vekh vekh pyar kardi" वैसे आपको बता दें कि सोनम जल्द ही 'पुडा' में गुरमीत भुल्लर के साथ दिखाई देंगी। वहीं वह एमी विर्क के साथ 'मैं वियाह नी करोना तेरे नाल' में भी नजर आएंगी।

बिन्नू ढिल्लन ने शेयर किया अपनी नयी फिल्म का विवरण

कोरोनोवायरस के चलते मास्क पहने नजर आए सुखदीप सिंह

आसिम के गोद में बैठीं नजर आईं हिमांशी खुराना, नए फोटोशूट की तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -