लॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा से हो रही है इस पंजाबी अदाकारा की तुलना
लॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा से हो रही है इस पंजाबी अदाकारा की तुलना
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली सोनम बाजवा इन दिनों अपने घर में कैद हैं. जी हाँ, आम लोगों के जैसे ही सेलेब्स भी इन दिनों अपने-अपने घरों में कैद हैं और उन्ही में शामिल हैं सोनम बाजवा. वहीं इस समय घर में रहने के बाद भी सोनम हाल ही में बहुत बोल्ड हो गईं हैं. सोनम बाजवा एक बेहतरीन अदाकारा है और इस समय उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत बेहतरीन है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

आप सभी को बता दें कि सोनम बाजवा ने हाल ही में ब्लू और वाइट रंग की ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है और इसमें वह बेहतरीन लुक में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर कर तितलियाँ बनाई है जो आप भी देख सकते हैं इस ड्रेस में फिलहाल वह सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे सोनम की यही फोटो चर्चा का विषय बन गई है और इसमें आप देख सकते हैं सोनम नीले और सफ़ेद कलर के ड्रेस में नजर आ रहीं है. वैसे इस तस्वीर मे वो काफी हॉट लग रही हैं. उनकी इन सभी फोटो को उनके फैंस ने जमकर लाइक किया है लेकिन कुछ लोगों ने इस फोटो पर नाराज़गी भी बताई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

इस तस्वीर में खुले बाल, और सेक्सी अंदाज़ में सोनम काफी खुबसूरत लग रही हैं और इस समय उनकी खूबसूरती के चर्चे उनके कमेंट बॉक्स में हो रहे हैं. कोई उन्हें बेहद आकर्षक कह रहा है कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है और कई लोगों ने तो उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा तक से कर दी है. एक यूजर ने उन्हें प्रियंका चोपड़ा जैसी कहा है. वहीं कई यूजर ने उनकी हॉटनेस देखने के बाद कहा है कि, 'आप पसीने निकला देंगी' इस तरह कई कमेंट्स हैं जो सोनम की फोटोज पर किए गए हैं. सोनम जल्द ही एक नयी फिल्म में नजर आने वाली है लेकिन शूटिंग अभी रुक चुकी है.

तो क्या टूट गया आसिम से हिमांशी का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट!

घर की बालकनी में कैंडल जलाते नजर आईं पंजाबी ऐश्वर्या राय

लॉकडाउन में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने सीखा गाय का दूध निकालना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -