लॉकडाउन में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने सीखा गाय का दूध निकालना
लॉकडाउन में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने सीखा गाय का दूध निकालना
Share:

हाल ही में पंजाब की एक्ट्रेस सोनिया मान ने एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. सोनिया मान को आप सभी ने हिमेश रेशमिया की बॉलीवुड फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में देखा होगा और हाल ही में अब उन्होंने सोशल मीडिया एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में क्या-क्या सीखा. जी दरअसल सोनिया मान को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गाय का दूध निकाल रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonia Mann (@soniamann01) on

इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो पर फैन्स रिएक्ट भी कर रहे हैं. वैसे सोनिया मान ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर किए हुए उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "मैंने कर्फ्यू के दौरान क्या सीखा." वैसे सोनिया मान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सोनिया मान बॉलीवुड फिल्मों के साथ कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

वहीं बात करें फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' की तो इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहना मिली थी. जी हाँ, इस फिल्म के अलावा वह कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो और पंजाबी फिल्मों में अपना दमदार अंदाज दिखा चुकीं हैं. सोनिया मान को लोग बहुत प्यार देते हैं और इस समय उनके शेयर किये गए वीडियो को भी लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

गुलाबी सलवार कमीज पहनकर हिमांशी ने उड़ाए सबके होश

गाना चोरी का आरोप लगने पर भड़के बादशाह, कहा- 'बात नहीं बन पा रही है'

बादशाह के गाने गेंदा फूल पर नाचते नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -