तो क्या टूट गया आसिम से हिमांशी का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट!
तो क्या टूट गया आसिम से हिमांशी का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट!
Share:

पंजाब की बेहतरीन अदाकारा हिमांशी खुराना इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं. आप जानते ही होंगे उनका नाम आसिम रियाज के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. ऐसे में आप तो जानते ही होंगे आसिम तो 'बिग बॉस 13' के दिनों से ही हिमांशी के प्यार में गिरफ्तार हो चुके थे, लेकिन हिमांशी ने प्रपोजल स्वीकार करने में जरा लंबा वक्त लगाया.

 

जी हाँ, वैसे हिमांशी ने प्यार कबूल किया और फिर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल भी कर दिया और अब दोनों को अक्सर एक दूजे के लिए प्यार जताते हुए देखा जाता है. वहीं अब ऐसा लग रहा है मानो दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. जी दरअसल इस बात का हिंट हिमांशी खुराना के ट्वीट से मिल रहा है. आपको बता दें कि हिमांशी ने 7 अप्रैल को रात में करीब सवा 12 बजे ट्वीट किया है, 'हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता.' इसके साथ ही उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी भी बनाया है. वहीं इस समय इस ट्वीट को देखने वाले फैन्स परेशान हो गए हैं और सोच रहे हैं कि हिमांशी ने किस कारण ऐसा ट्वीट किया, तो वहीं आसिम रियाज के एक ट्वीट ने भी फैन्स को चौंका दिया.

वैसे आप सभी को बता दें कि आसिम ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सोचना मुश्किल काम है, इसीलिए ज्यादातर लोग सिर्फ जज करते हैं.' वैसे दोनों के इस ट्वीट ने फैंस को कश्मकश में डाल दिया है और सभी हैरान परेशान दिखाई दे रहे हैं. हिमांशी के बारे में बात करें तो उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है और वह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर हैं. दोनों 'कल्ला सोहना नई' म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे और दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स ने काफी पसंद किया. फिलहाल दोनों के इन ट्वीट से लोग हैरान परेशान हैं.

घर की बालकनी में कैंडल जलाते नजर आईं पंजाबी ऐश्वर्या राय

लॉकडाउन में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने सीखा गाय का दूध निकालना

गुलाबी सलवार कमीज पहनकर हिमांशी ने उड़ाए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -