घर की बालकनी में कैंडल जलाते नजर आईं पंजाबी ऐश्वर्या राय
घर की बालकनी में कैंडल जलाते नजर आईं पंजाबी ऐश्वर्या राय
Share:

पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से पहचानी जाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में कुछ फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि वह बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हैं और इन दिनों वह काफी सुर्खियों में हैं. इस समय खतरनाक कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद होकर इस खतरनाक कोरोनावायरस से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. ऐसे में स्टार्स इस दौरान कुछ ना कुछ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसी लिस्ट में हिमांशी खुराना भी शामिल हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

वह इस समय सेल्फ आइसोलेशन में है और इस दौरान वह घर में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. जी हाँ, उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में हिमांशी खुराना फिल्म 'कलंक' के सुपरहिट सॉन्ग 'तबाह हो गए' पर क्लासिकल डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस की अदाएं देख फैन्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

वैसे इस वीडियो के अलावा उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसके माध्यम से उन्होंने पीएम मोदी का सपोर्ट किया है. जी हाँ, पीएम मोदी ने 5 अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया, कैंडल, टॉर्च जलाने के लिए कहा था तो हिमांशी ने दीया जलाया और उसी दौरान की फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा #unitedindia#9minutesforindia #stayhomestaysafe #fightagainstcorona आप देख सकते है दौरान वह बड़ी खुश भी नजर आईं. वैसे हिमांशी का नाम आसिम के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.

गुलाबी सलवार कमीज पहनकर हिमांशी ने उड़ाए सबके होश

गाना चोरी का आरोप लगने पर भड़के बादशाह, कहा- 'बात नहीं बन पा रही है'

बादशाह के गाने गेंदा फूल पर नाचते नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -