5 मिलियन हुए सोनम बाजवा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स, फैंस को कहा थैंक्यू
5 मिलियन हुए सोनम बाजवा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स, फैंस को कहा थैंक्यू
Share:

पंजाब की बहुत ही बेहतरीन और मशहूर अभिनेत्री सोनम बाजवा ने हाल ही में अपने फैंस को धन्यवाद किया है. जी दरअसल उन्होंने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है. हाल ही में अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और उन्होंने इस बात की ख़ुशी जताई है. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा है- '5 Million on Instagram.Thankful and grateful to each one of you for your love and support Bahut Shukriya'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

वैसे सोनम के काम के बारे में बात करें तो सोनम आखिरी बार जींद मेरी में परमिश वर्मा के साथ नजर आईं थीं. अब 5 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने के लिए मशहूर हस्तियां भी अभिनेत्री को बधाई देने के लिए कमेंट्स कर रहीं हैं. वैसे बीते दिनों ही सोनम को लेकर एक खबर आई थी. जल्द ही सोनम गुरनाम भुल्लर के साथ अपनी अगली फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल' में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन और लेखन रूपिंदर इंद्रजीत ने किया है. वहीँ आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के रिलीज की अस्थायी तारीख 4 सितंबर, 2020 बताई गई है.

बीते दिनों ही गुरनाम भुल्लर ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, 'Mai vyah nahi karona tere naal , coming soon in theatres near you after this #lockdownWritten and directed by Rupinder inderjitProduced by @diamondstarworldwide Starring @gurnambhullarofficial @sonambajwaTake care of yourself guyz , be safe and healthy, we will get back to you after COVID 19#regards GURNAM BHULLAR इस फिल्म को लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था और यह जल्द रिलीज कर दी जाएगी.

बी प्राक ने 'अदब' रखा अपने बेटे का नाम, इंस्टा पर बनाया अकाउंट

आ गई हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट, फैंस को बताई यह बात

लॉकडाउन के बाद अब रिलीज होगी फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -