लॉकडाउन के बाद अब रिलीज होगी फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल'
लॉकडाउन के बाद अब रिलीज होगी फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल'
Share:

हाल ही में गुड्डियन पटोले में नजर आने वाले गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार हैं. दोनों जल्द ही फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल' में दिखाई देने वाले हैं. जी दरअसल इस की घोषणा लॉकडाउन से पहले ही कर दी गई थी और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी लेकिन अचानक लगे लॉकडाउन के कारण सब ठहर सा गया. जी दरअसल अचानक लगे लॉकडाउन के कारण इस फिल्म का काम बीच में ही रुक गया और फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurnam Bhullar (@gurnambhullarofficial) on

वहीं आपको हम यह भी बता दें कि यह गुरनाम भुल्लर की दूसरी फिल्म होगी और इसका निर्माण उनके खुद के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जाएगा. वैसे अब हाल ही में गुरनाम भुल्लर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात का खुलासा किया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. उन्होंने एक पोस्ट की है और अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है Mai vyah nahi karona tere naal , coming soon in theatres near you after this #lockdownWritten and directed by Rupinder inderjitProduced by @diamondstarworldwideStarring @gurnambhullarofficial @sonambajwaTake care of yourself guyz , be safe and healthy, we will get back to you after COVID 19#regards GURNAM BHULLAR आप देख सकते हैं इस पोस्ट में सोनम के साथ वह नजर आ रहे हैं और दोनों रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं.

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन और लेखन रूपिंदर इंद्रजीत ने किया है. इसी के साथ यह फिल्म 4 सितंबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी और अब भी यही डेट बताई गई है लेकिन यह अस्थायी है. वैसे गुरनाम भुल्लर अपने बिन्नू ढिल्लन और सरगुन मेहता की पंजाबी फिल्म झल्ले के शीर्षक गीत के लिए बीते काफी समय तक चर्चाओं में बने रहे थे.

फैंस के दिलों पर छा रहा है अखिल का नया गाना 'दीवाना'

इसी महीने रिलीज होगा दिलजीत दोसांझ का एल्बम 'GOAT’

रिलीज हुआ पंजाब की कैटरीना कैफ का गाना, टोनी कक्कड़ संग मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -