आ गई हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट, फैंस को बताई यह बात
आ गई हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट, फैंस को बताई यह बात
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों सभी के दिलों में छाई हुईं हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में आपको बता हो बीते दिनों ही हिमांशी ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था और अब उनकी रिपोर्ट सामने आ चुकी है. जी दरअसल बीते दिनों ही खबर आई थी कि हिमांशी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी. वहीँ वह अच्छा नहीं महसूस कर रहीं थीं इसी के कारण उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाने का फैसला क‍िया था. ऐसे में टेस्ट करवाने के बाद अब उनकी मैनेजर निध‍ि ने ये टेस्ट रिजल्ट ट्व‍िटर पर फैंस संग साझा किए हैं.

आप देख सकते हैं रिपोर्ट देखकर पता चल रहा है कि हिमांशी खुराना कोरोना निगेट‍िव हैं. जी हाँ, हाल ही में हिमांशी की मैनेजर ने टेस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- 'उनकी सेहत के लिए आपकी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद. हिमांशी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेट‍िव है. भगवान की आभारी हूं'. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस स्क्रीनशॉट पर हिमांशी ने भी खुशी जताई है और उन्होंने इसे अपने फैंस के साथ साझा किया. वैसे बीते दिनों ही हिमांशी के फैंस ने उन्हें लेकर चिंता जाहिर की थी.

बीते दिनों जब हिमांशी ने कहा था वह अच्छा नहीं महसूस कर रहीं हैं तो उनके एक फैन ने कहा था- 'प्लीज प्लीज, शूट‍िंग बंद कर दें...घर में कम से कम एक महीने के लिए रहें...अगर बहुत जरुरी है तो पूरे एहतियात के साथ बाहर निकलें...मॉल या सेंट्रल एसी वाले जगहों पर जाने से बचें...इस वायरस का कुछ पता नहीं चलता...डॉक्टर्स भी कोविड-19 की प्रकृति को समझ नहीं पा रहे हैं.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें हिमांशी का नया म्यूजिक वीड‍ियो डिस्टेंस' इसी महीने की 20 तारीख को रिलीज होने वाला है.

लॉकडाउन के बाद अब रिलीज होगी फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल'

फैंस के दिलों पर छा रहा है अखिल का नया गाना 'दीवाना'

इसी महीने रिलीज होगा दिलजीत दोसांझ का एल्बम 'GOAT’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -