गोवा में छुट्टियां बिता रही है सोनाली

गोवा में छुट्टियां बिता रही है सोनाली

सनी सिंह के साथ आखिरी बार जय मम्मी दी में दिखाई देने वाली सोनाली पिछले कुछ दिनों से गोवा में मौज कर रही है। सनी, कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की भूमिका वाली प्यार का पंचनामा के साथ प्रसिद्धि पाने वाली एक्ट्रेस पूल में अपना समय बिता रही है और समुद्र तट पर अपने समय का आनंद ले रही हैं। सोनाली ने गोवा में अपने 2 दोस्तों के साथ सड़क से यात्रा करते हुए सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं ।

सोनाली ने मीडिया को बताया, "अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ समय बिताने और फिर से खुश रहने की बात करते हुए," मुझे यात्रा करना अच्छा लगता है। सौभाग्य से, मेरा काम हमेशा मुझे स्थानों पर ले गया है। और जब मैं ब्रेक पर होती  हूं, तो मुझे यात्रा करना और अपने दम पर जगहों का पता लगाना भी पसंद है। मेरे लिए यह खुशी की बात है। गोवा, संयोग से, लॉकडाउन से पहले फरवरी में मैंने अंतिम यात्रा की थी। हम यहां शूटिंग कर रहे थे। जब लॉकडाउन लगाया गया था, मैंने इसे एक अच्छी लड़की होने और घर में रहने, घर का सारा काम करने और अपने घर से काम करने के लिए उपस्थित रही हैं।" 

लॉकडाउन ने यात्रा पर रोक लगा दी, इसलिए मैंने बाहर कदम नहीं रखा। लेकिन अब, जब चीजें आसान होने लगी हैं और गोवा खुल गया है,  मुझे पिछले कुछ महीनों की दिनचर्या से एक ब्रेक की जरूरत थी। मेरे कुछ बहुत करीबी दोस्त हैं जिनके यहाँ एक प्यारा सा घर है इसलिए, सभी मौजूदा स्वास्थ्य सेवा और सुरक्षा उपायों का अभ्यास करते हुए, हम में से तीन मुंबई से एक साथ यात्रा करते हैं और हमारे तीन अन्य दोस्तों से मिले। पहले दिन, जब मैंने एक रेस्तरां में कदम रखा, तो यह आश्चर्यजनक लगा। कुछ महीने पहले हमारे लिए यह सामान्य था कि वापस जाना बहुत अच्छा लग रहा था। इसके साथ, यहाँ अद्भुत मौसम है। ”

रिलीज़ हुआ इमरान हाशमी की फिल्म हरामी का ट्रेलर

सुशांत के फ्रेंड ने खोला बड़ा राज़, दिशा की मौत पर CBI से कही ये बात

दिशा सालियान के मंगेतर पर सुशांत के दोस्त ने लगाए गंभीर आरोप, CBI से की ये मांग