सचिव सुल्तान सिंह की जमकर हो चुकी है ​पिटाई, एक और महिला ने लगाया आरोप
सचिव सुल्तान सिंह की जमकर हो चुकी है ​पिटाई, एक और महिला ने लगाया आरोप
Share:

भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सोनाली फौगाट और मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह के बीच चल रहे चप्पल-थप्पड़ कांड में बुधवार को नया मोड़ आ गया. अब इस मामले में स्वयं सचिव के साले की पत्नी उनके खिलाफ मैदान में आ गई हैं. उन्होंने बुधवार को पत्रकारों से मुखातिब होकर सचिव के ऊपर गंभीर आरोप लगाए. इस संबंध में तीन दिन पहले सोनाली फौगाट ने फेसबुक पर लाइव आकर पांच महिलाओं का नाम लिया था, जिनमें इस महिला का नाम भी शामिल था.

जून के तीसरे सप्ताह में मध्य प्रदेश में पहुंच सकता है मानसून

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सचिव सुलतान सिंह के साले की पत्नी ने बताया कि सोनाली फौगाट ने जो आरोप सुलतान सिंह पर लगाए हैं, वह बिलकुल सही हैं. सुल्तान सिंह का ससुराल में हद से ज्यादा आना जाना लगा रहता था और वह उस पर बुरी नीयत रखता था. अपने राजनीतिक रसूख का रौब झाड़ते हुए डराता धमकाता भी था और मारपीट भी करता था. महिला ने बताया कि उसने 18 अक्टूबर 2019 को हांसी महिला थाना में सुलतान सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पारिवारिक दबाव के चलते समझौता होने के कारण एफआईआर कैंसिल करवा दी गई थी. महिला ने कहा कि जो व्यक्ति घर की महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकता वह बाहर की महिलाओं का क्या सम्मान करेगा. कर्मचारियों द्वारा मार्केट कमेटी सचिव को दिए जा रहे समर्थन के बारे में उन्होंने कहा कि वे सभी कर्मचारी होने के नाते मार्केट कमेटी सचिव का साथ दे रहे हैं. वही, तीन दिन पहले सोनाली ने फेसबुक पर लाइव आकर सचिव द्वारा पूर्व में पांच महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार करने की बात कही गई थी. इस दौरान सोनाली ने महिलाओं के साथ सचिव द्वारा छेड़छाड़ किए जाने के आरोप भी लगाए थे और लाइव के दौरान सोनाली ने महिलाओं के नाम और पूरी पहचान बताई थी, जबकि छेड़छाड़ की शिकार महिलाओं की पहचान उजागर करना कानूनन अपराध की श्रेणी में आता है.

अमित शाह पर भड़के प्रकाश राज, कहा- 'झूठ भी नहीं बोल सकते सही से'

छत्तीसगढ़ के स्टील प्लांट में विस्फोट, चार मजदूर घायल, दो गंभीर

पिता लालू यादव के जन्मदिन पर भावुक हुए तेजस्वी, बिहार के लोगों को लिखा मार्मिक चिट्ठी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -