सोनाली ने शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट
सोनाली ने शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रहीं हैं. सोनाली का इलाज न्यू यॉर्क में चल रहा है जहां उनके साथ पति गोल्डी बहल और बेटा रणवीर भी मौजूद हैं. सोनाली सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हैं और हर थोड़े दिन में इमोशनल पोस्ट करती ही रहती हैं. हाल ही में गणेश चतुर्थी के अवसर पर सोनाली ने एक बार फिर भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से परिवार और गणपति बप्पा की दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें सोनाली का बेटा रणवीर बप्पा की आरती करते हुए नजर आ रहा है और उनके पति गोल्डी पीछे खड़े हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर सोनाली ने भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा है. सोनाली ने लिखा है कि- ‘ये त्योहार हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहा है. अपने घर में धूमधाम से इस त्योहार को मनाना बहुत याद आ रहा है, लेकिन यहां भी बप्पा का आशीर्वाद मेरे साथ है. आप सभी को प्यार और बधाई.’

सोनाली ने बप्पा से जल्द ही अपने ठीक होने की कामना की है और ये बताया है कि बप्पा का आशीर्वाद उनके साथ है. सोशल मीडिया पर सोनाली द्वारा शेयर की गई तस्वीरें वायरल हो रहीं है और फैंस सोनाली के जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे है. सोनाली लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हेल्थ अपडेट देती ही रहती हैं.

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने शेयर की नई तस्वीर और लिखी दिल छू लेने वाली बात

जब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से लगा बैठी दिल, फिर हुआ ऐसा हश्र

इस मशहूर एक्ट्रेस की सलाह के बाद सोनाली बेंद्रे ने अपना नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -