जब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से लगा बैठी दिल, फिर हुआ ऐसा हश्र

Sep 05 2018 08:30 AM
जब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से लगा बैठी दिल, फिर हुआ ऐसा हश्र

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का कनेक्शन दशकों पुराना है. लेकिन ये कनेक्शन तब और भी अलग हो जाता है जब इसमें पाकिस्तान का नाम जुड़ जाता है. आज हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे है जिनका बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों के साथ रिश्ता रहा है. आइए जानते है ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में...

रीना रॉय-मोहसिन खान 

उस दौर में ये रिश्ता सबसे अलग था. 70 और 80 के दशक की नागिन यानि एक्ट्रेस रीना रॉय का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान पर आ गया था. दोनों के रिश्ते के जमकर चर्चें होते थे. भले ही दोनों के प्यार के बीच सरहद की दीवार हो लेकिन दोनों का प्यार खूब परवान चढा. बता दें की साल 1983 में इस जोड़े ने शादी कर ली थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चली और फिर इनके रास्ते जुदा हो गए. 

सुष्मिता सेन-वसीम अकरम

बॉलीवुड की मिस यूनिवर्स और खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा है. उन्ही में से एक है पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम. वसीम और सुष्मिता के अफेयर ने भी उस समय खूब खबरें बटोरी थी. जब भी सुष्मिता से इनके रिश्ते पर सवाल किया जाता वो वसीम को अपना अच्छा दोस्त बताती थी. यह रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल सका. खबरों की माने तो यह का रिश्ता केवल 6 महीने चल पाया था. 

सोनाली बेंद्रे-शोएब अख्तर

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और सादगी भरे अंदाज से सोनाली बेंद्रे ने करोड़ों लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बनाई है. सोनाली की खूबसूरती सरहद पार रह रहे पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर को भी खूब भा गई. दोनों के इश्क का सिलसिला शुरू हो गया. लेकिन जल्द ही यह रिश्ता खत्म हो गया. शोएब ने तो यह तक कह दिया था कि सोनाली अगर उनकी नहीं हुईं तो वो उनका किडनैप कर लेंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

अजय के बाद सिम्बा में एक और सुपरस्टार की एंट्री, रणवीर हुए गदगद

सुपरस्टार अक्षय के खाते में एक और उपलब्धि, बने लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन के राजदूत

बुसान फिल्मोत्सव में मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का होगा प्रीमियर

सनी लियॉन ने फिर मचाया अपनी हॉट फोटो से तहलका

फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत मुंबई अस्पताल में भर्ती

 

?