सोनाली बेंद्रे को किडनेप करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर
सोनाली बेंद्रे को किडनेप करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता तो सालों पुराना है. अब तक ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने क्रिकेटर्स से शादी की हैं. जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की तो वहीं युवराज सिंह ने हेजल कीच से साथ ही विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से. इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस और क्रिकेटर का नाम जुड़ने वाला था लेकिन किसी वजह से वो नहीं जुड़ सकता. हम बात कर रहे हैं सोनाली बेंद्रे और क्रिकेटर शोएब अख्तर के बारे में.

sonali bendre

आपको बता दें सोनाली का जन्म 1 जनवरी 1975 को हुआ था. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको क्रिकेटर शोएब अख्तर और सोनाली की प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से डराने वाले शोएब अख्तर भी अपना दिल सोनाली बेंद्रे को दे बैठे थे. इस बात का खुलासा खुद शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

sonali bendre

शोएब ने ये बताया था कि भारत दौरे पर एक बार उनकी मुलाकात क्यूट सी दिखने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से हुई थी और वो उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे. उन्होंने तो इतना तक कहा था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल एक्सेपट नहीं करती तो वो उनको किडनैप तक करवा लेते. लेकिन ये बात उन्होंने मजाक में कही थी. हालाँकि इस प्रेम कहानी की कोई शुरुआत ही नहीं हुई थी और साल 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से शादी कर ली थी. साथ ही शोएब ने भी साल 2014 में एक पाकिस्तान लड़की रुबाब से शादी की थी.

परिवार संग सोनाली ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड सेलेब्स भी हुए शामिल

नए साल में कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने फैंस को दिया ये खूबसूरत मैसेज

इन 3 मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है सोनाली बेंद्रे का नाम, एक को पहुंचा दिया था जेल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -