Share:
नए साल में कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने फैंस को दिया ये खूबसूरत मैसेज
नए साल में कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने फैंस को दिया ये खूबसूरत मैसेज

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए तो साल 2018 काफी मुश्किलों भरा रहा था. दरअसल सोनाली को साल 2018 में कैंसर डायग्नॉस किया गया. इसके पता चलने के बाद वो अमेरिका चली गईं जहां न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में उनका इलाज चला. इस कठिन दौर में भी सोनाली ने हार नहीं मानी और वो इसका डटकर मुकाबला करने लगी. सोनाली ने अपने मुश्किल भरे दौर में लोगों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहीं.

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर साल 2018 को विदा किया. साथ ही उन्होंने एक बेहद खूबसूरत मैसेज भी लिखा. सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. आपको बता दें सोनाली की ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब वो कीमोथेरेपी करवा रही थीं. सोनाली ने अपने फैंस को नए साल के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि, ‘ये मेरे लास्ट ब्लो ड्राई की तस्वीर है जब मैंने बाल कटवाए थे. अब मुझे 2019 में नए ब्लो ड्राई की उम्मीद है. इस सफर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. मैंने शरीर के महत्व को समझा. मैंने लड़ना और जीतना सीखा और उन सबका प्यार देखा जो इस समय में मेरे साथ खड़े रहे. मैं सीखा कि जिंदगी हमेशा बदलती रहती है और चीजें आती हैं और चली जाती हैं (जैसे मेरे बाल). अब मैं हैप्पी और हेल्दी 2019 की कामना करती हूं.’

फैंस भी सोनाली को नए साल की शुभकामनाएं दें रहे हैं और साथ ही वो उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं. गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे लंबे समय तक कैंसर से जूझने के बाद इलाज करवाकर अपने देश वापस लौटी थीं.

इन 3 मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है सोनाली बेंद्रे का नाम, एक को पहुंचा दिया था जेल!

कैंसर पीड़िता सोनाली बेंद्रे का इस काम में साथ दें रहे हैं उनके बेटे

52 का हुआ हिंदी सिनेमा का यह दमदार अभिनेता, अक्षय-अजय के साथ दे चुका है हिट फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -