वजन के लिए ट्रोल करने वालों पर भड़कीं सोनाक्षी, कहा- 'कमरे में बैठे हाथी...'
वजन के लिए ट्रोल करने वालों पर भड़कीं सोनाक्षी, कहा- 'कमरे में बैठे हाथी...'
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो किसी ना किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. ऐसे में इन सभी में एक एक्ट्रेस सोनाक्षी भी हैं. जी हाँ, सोनाक्षी सिन्हा आए दिन अपने वजन के लिए ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि वजन को लेकर लगातार ट्रोल होने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लोग खूब पसंद भी करते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने ट्रोलिंग करने वालों को करारा जवाब देते हुए आड़े हाथों लिया. जी दरअसल सोनाक्षी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें मिलने वाले संदेशों को पढ़ते हुए देखा जा रहा है और वह इसपर आगे कहती है कि अब वह इसकी परवाह नहीं करती हैं.

यहाँ देखे वीडियो....

हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो को शेयर कर लिखा है, ''कमरे में बैठे हाथी के बारे में बात करते है. वर्षों तक मुझे मेरे वजन के कारण ट्रोल किया गया. मुझे कभी भी इसपर रिएक्शन देने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि मेरा उद्देश्य इससे बड़ा है.''

इसी के साथ इस वीडियो में धारी वाले पैंटसूट पहनकर, सोनाक्षी सोशल मीडिया पर मिले हुए कमेंट्स को पढ़ती नजर आ रहीं हैं और वह कहती है कि, ''ट्रोल करने वाले वे लोग है जो सिर्फ तुम्हारे वाइब को मारना चाहते हैं. इन लोगों के पास हर समय दूसरों को जज करने के अलावा और कोई काम नहीं होता. इसलिए वे कुछ भी कहते हैं. कभी-कभी हमें गुस्सा, दुःख या सुन्न महसूस करते हैं, लेकिन अब हम इसपर सिर्फ हंसते हैं क्योंकि ये लोग क्या हैं - एक मजाक है.'' आप देख सकते हैं सोनाक्षी पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो चुकीं हैं और बदल चुकीं हैं.

रणवीर के फोटो शेयर करते ही दीपिका ने किया कमेंट, कहा- 'इन्हे हायर करने के लिए मुझसे...'

अब बनेगी लालू प्रसाद यादव की बायोपिक, फिल्म का नाम होगा लालटेन

शिल्पा शेट्टी ने पूल में की जमकर मस्ती, बेटे वियान को दी इस बात की ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -