अब बनेगी लालू प्रसाद यादव की बायोपिक, फिल्म का नाम होगा लालटेन
अब बनेगी लालू प्रसाद यादव की बायोपिक, फिल्म का नाम होगा लालटेन
Share:

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन चल गया है. ऐसे में चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर फिल्म बनने जा रही है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक लालू के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम "लालटेन" होने वाला है. इन सभी के बीच सबसे खास बात तो यह है कि लालू की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का चिन्ह भी लालटेन ही है और यह फिल्म फरवरी में रिलीज होने की खबरें सामने आईं हैं.

ऐसे में इन दिनों खराब तबियत से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव रिम्स में अपना इलाज करवाने में वयस्त है. वहीँ बात करें "लालटेन" फिल्म की तो इस फिल्म में लालू प्रसाद यादव का मुख्य किरदार भोजपुरी कलाकार यश कुमार निभाएंगे, जबकि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू की पत्नि राबड़ी देवी के रूप में स्मृति सिन्हा नजर आ सकती हैं.

वहीं खबरें हैं कि बिहार और गुजरात में शूट हुई यह फिल्म अगले साल फरवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फिलहाल लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि लालू को मामले में 14 साल की जेल हुई है और वह लालू प्रसाद यादव बिहार के पूर्व सीएम रह चुके हैं लेकिन इस समय जेल में हैं.

प्रवर्तन निदेशालय ने भेजा था समन, राज कुंद्रा हुए पूछताछ के लिए पेश

भोजपुरी फिल्‍म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज़, जानिए क्या है डेट

Bigil Collection : फिल्म ने दुनियाभर में मचाया बवाल, ओवरसीज में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -