रणवीर के फोटो शेयर करते ही दीपिका ने किया कमेंट, कहा- 'इन्हे हायर करने के लिए मुझसे...'
रणवीर के फोटो शेयर करते ही दीपिका ने किया कमेंट, कहा- 'इन्हे हायर करने के लिए मुझसे...'
Share:

बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाले एक्टर रणवीर सिंह को आप हर दिन एक नए लुक में देखते होंगे. ऐसे में हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक डैशिंग लुक में एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में उनका लुक बदला हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि इस फोटो में रणवीर सिंह डॉर्क ब्लू कलक की सेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं और इस फोटो को अब उनके तमाम फैंस पसंद कर रहे हैं.

अब तक उनकी शेयर की गई फोटो पर बहुत सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं, और यह सिलसिला अब तक बरकार है. केवल इतना ही नहीं फोटो शेयर करने के साथ ही रणवीर सिंह ने फोटो पर काफी फनी सा कैप्शन भी लिखा है जो यह है कि ''Shaadi Season is here! Entertainer for Hire. Available for events, wedding, budday party, mundan.'' इस कैप्शन को पढ़ने के बाद उनकी पत्नी दीपिका ने इस पर और फनी कमेंट किया है. दीपिका पादुकोण ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ''रणवीर सिंह को हायर करने के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क करे.''

इसी के साथ कुछ फनी फेस वाले इमोजी भी शेयर किए है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस दौरान दोनों के फैंस को दोनों की ये फनी जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है. आप देख सकते हैं इस समय कई सेलेब्स रणवीर सिंह की तारीफें कर रहे हैं. वहीं इस फोटो में रणवीर सिंह क्लीन बियर्ड के साथ काफी क्यूट लुक दे रहे हैं जो काफी अलग दिखाई दे रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने पूल में की जमकर मस्ती, बेटे वियान को दी इस बात की ट्रेनिंग

अपनी फिल्म बाला के विवाद पर बोले आयुष्मान- 'मैंने स्पर्म डोनेशन...'

अब इस दिन रिलीज होगी गुलाबो सिताबों, सामने आया आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -