रिश्ते पर बोलीं सोनाक्षी, बॉलीवुड में ऐसा लड़का नहीं है, लेकिन माता-पिता...'

रिश्ते पर बोलीं सोनाक्षी, बॉलीवुड में ऐसा लड़का नहीं है, लेकिन माता-पिता...'

बॉलीवुड स्टार्स के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा हम सबके मन में कई तरह के सवाल आते हैं? एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से सिंगल हैं और उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि वह किसे डेट कर रही हैं. जबकि अब हाल ही में एक साक्षात्कार में ऐसे ही एक सवाल पर सोनाक्षी द्वारा चौंकाने वाला जवाब दिया गया है.

'दबंग गर्ल' द्वारा बताया गया है कि उनके पैरेंट्स यह चाहते हैं कि वह 'सुशील लड़के' को डेट करें. लेकिन ऐसा लड़का बॉलीवुड में मिलना काफी मुश्किल है. सोनाक्षी ने इंडस्ट्री में किसी के साथ डेट करने के सवाल पर कहा है कि, "मेरे पैरेंट्स चाहते हैं कि मैं सुशील लड़के के साथ डेट करूं लेकिन बॉलीवुड में इस तरह का कोई लड़का नहीं है." 

एक्टर-राजनेता शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा कि एक सेलेब्रिटी को उन्होंने डेट किया था और किसी को इस बारे में जानकारी भी नहीं है. हालांकि सोनाक्षी ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है. वहीं आगे उन्होंने कहा कि, "अगर मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे धोखा देगा तो वह अगला दिन नहीं देख सकेगा." 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अदाकारा सोनाक्षी जल्द ही 'खानदानी सफाखाना' में देखने को मिलेगी. इस मूवी को शिल्पी दासगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इस फिल्म में सोनाक्षी एक पंजाबी लड़की का किरदार अदा रही हैं जो कि अपने मामा के खानदानी क्लीनिक को चलाने की जिम्मेदारी को संभालती है. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज की जाएगी. शिल्पी के साथ काम करने पर चर्चा करते हुए एक्ट्रेस कहती है कि, "महिला निर्देशक, पुरुष निर्देशक की तुलना में ज्यादा संवेदनशील रहती हैं."  

'स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ के बाद अपारशक्ति को मिली एक और कॉमेडी फिल्म

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

पूर्व सीएम शिला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जताया शोक

तो क्या एक साथ नही देखने को मिलेंगे संजय-रणबीर, डब्बाबंद हो जाएगी यह फिल्म ?