प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर
प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड कर अपने अभिनय और हॉट मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी के साथ वो अपनी वो अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसे आप भी देख सकते हैं. फोटोज में एमी अपने बेबी के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. साथ में फोटो में एमी काफी खूबसूरत और फ्रेश नजर आ रही हैं. 

खुद को फिट रखने के लिए एमी वर्कआउट करती हैं और इसे वो काफी पसंद भी करती हैं. लेटेस्ट तस्वीर भी उन्होंने वर्कआउट वाली ही शेयर की है. फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. कमेंट कर फैंस एमी को इंस्पिरेशन बता रहे हैं. हर कोई यही कबह रहा है इस हालत में खुद का ख्याल रखना काफी मुश्किल होता है, लेकिन एमी जैक्सन काफी अच्छे से सब मैनेज कर पा रही हैं. फोटो में क्रीम कलर की क्रॉप टॉप और व्हाइट कलर की लैगी में नजर आ रही हैं.

इस दौरान काफी ध्यान देना पड़ता है और एमी अपना बेहद ही अच्छे से ध्यान रख रही हैं. एमी जैक्सन ने फोटो शेयर करते हुए एक इंस्पिरेश भरा कैप्शन भी लिखा है. इसी के साथ वो प्रेग्नेंट लेडीज को हेल्दी रहने के टिप्स भी दे रहे हैं. एमी जैक्सन ने लिखा कि प्रेगनेंसी से पहले भी फिट रहने में योगा और वर्कआउट ने मेरे जीवन में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और मैं रोजना वर्कआउट करना नहीं भूलती. यह साबित हो गया है कि वर्कआउट करना (भले ही यह सिर्फ 20 मिनट की पैदल दूरी पर हो!) प्रेगनेंसी में काफी लाभदायक होता है. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो वो बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

पूर्व सीएम शिला दीक्षित के निधन बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जताया शोक

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -