सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी से निराश शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे, झल्लाकर कही ये बात
सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी से निराश शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे, झल्लाकर कही ये बात
Share:

श्रद्धा कपूर के भाई, सिद्धांत कपूर बीते दिनों से सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उन्होंने कथित तौर पर एक रेव पार्टी के बाद ड्रग्स के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। वहीं उसके बाद अभिनेता को बेंगलुरु पुलिस ने भी हिरासत में ले लिया था। जी हाँ, हालाँकि उनके पिता, अभिनेता शक्ति कपूर ने अफवाहों का खंडन किया। अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा के भाई और शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का नाम शामिल हुआ है जिन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

जी दरअसल लव सिन्हा ने अपने ट्विटर पर लिखा, "मैं #सिद्धांत कपूर पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन मैं यह जानना चाहूंगा कि अगर हमारे सम्मानित अधिकारी उतने ही कुशल हैं जितना कि वे चाहते हैं कि हम विश्वास करें, तो अभिजात वर्ग के बीच नशीली दवाओं का उपयोग कैसे बढ़ रहा है, वंचित, युवा, और खरीदना इतना आसान है।'' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, "किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी को चुनिंदा रूप से उजागर करना यह दिखाने के प्रयास की तरह लगता है कि वे वास्तव में ऐसा करने के बजाय अपना काम कर रहे हैं। मैं नशीली दवाओं के सेवन के खिलाफ हूं, लेकिन जब तक न्याय प्रणाली में सड़न साफ ​​नहीं हो जाती, तब तक चीजें नहीं सुधरेंगी। उत्पादकों, डीलरों को गिरफ्तार करें, न कि केवल उन उपयोगकर्ताओं को जो किसी ऐसे पदार्थ के आदी हो सकते हैं जो उनके जीवन को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है और कई अन्य लोगों पर अप्रत्यक्ष रूप से प्रभाव डालता है। मुझे उम्मीद है कि मेरा दोस्त सिद्धांत इससे मजबूत और समझदार निकलेगा।''

बात करें शक्ति कपूर के बारे में तो उन्होंने कहा था, "मुझे कुछ भी पता नहीं है। मैं अभी-अभी नींद से उठा हूँ और मेरा फ़ोन लगातार बजने लगा है। उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस ने (ड्रग्स के) सेवन के लिए हिरासत में लिया है। मुझे नहीं लगता कि कोई कब्जा था। मेरे पास उतनी ही जानकारी है जितनी खबरों में आ रही है और मैं वास्तव में इस खबर से परेशान हूं।" वैसे अब सिद्धांत को जमानत मिल चुकी है।

इस मशहूर फिल्ममेकर की माँ का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

बेटी संग वेकेशन एंजॉय कर मुंबई लौटीं अनुष्का

कृति ने किया नेक काम हर कोई कर रहा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -