बेटी संग वेकेशन एंजॉय कर मुंबई लौटीं अनुष्का
बेटी संग वेकेशन एंजॉय कर मुंबई लौटीं अनुष्का
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली  बीते वर्ष एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना चुके है। कपल ने अपनी लाडली का नाम वामिका कोहली रखा है। जब से वामिका कोहली पैदा हुई है, तब से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। काफी लंबे तक दुनिया ने वामिका कोहली का चेहरा नहीं देखा था लेकिन एक मैच के दौरान वामिका कोहली ने अपने पापा को हाथ दिखाती हुई नजर आई है।

तस्वीर वायरल होने के उपरांत कपल ने इसे  हर जगह से हटाने के लिए बोला था। इसी दौरान एक बार फिर वामिका की फोटोज देखने के लिए मिली है जिसमें उनका चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। फोटोज  में वो बहुत प्यारी लग रही है। दरअसल, सोमवार को इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पाॅट भी किया जा चुका है। इसी दौरान मीडिया कैमरों में वामिका की झलक कैद हो चुकी है। 

लुक्स के बारें में बात की जाए तो विराट व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट में हैंडसम दिखाई दिए। उन्होंने शेड्स से अपने लुक को पूरा कर रखा था। वहीं अनुष्का ब्लैक क्राॅप टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश नजर आई है। शाॅर्ट हेयर्स,हैट और शेड्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वामिका के बारें में बात की जाए तो वह व्हाइट आउटफिट में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं। वामिका ने पोनी टेल  बनाया हुआ है। वह बेहद क्यूट दिखाई दे रही है।

कार के अंदर नैनी की गोद में बैठी वामिका बाहर देखती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वह एकदम अपने पापा विराट की काॅर्बन काॅपी हैं। फैंस अनुष्का,विराट और वामिका की इन फोटोज को फैंस भी पसंद कर रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 के विवाह कर लिया है। उन्होंने जनवरी 2021 में एक बच्ची, वामिका का स्वागत किया था। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुष्का 3 वर्ष के उपरांत मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' से पर्दे पर वापसी कर रही है। मूवी में अभिनेत्री क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार अदा कर रहे है। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने बहुत मेहनत की है।

'मन्नत' में ये काम करना चाहते थे सुशांत राजपूत, शाहरुख खान ने ऐसे पूरी की थी इच्छा

गोविंदा के भांजे ने कसा सलमान खान पर तंज, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

अभिनेताओं की बढ़ती फीस देख भूषण कुमार ने कसा तंज, इस एक्टर को बताया समझदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -