डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर
डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई हैं. शायद यही वजह है कि अब उन्होंने डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने का निर्णय लिया है. साल 2019 में सोनाक्षी की कुल 6 फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनमें से कोई भी खास खेल नहीं दिखा सकी. अब खबर ये सामने है कि सोनाक्षी अमेजन प्राइम की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में दिखाई देंगी.

रीमा कागती की इस वेब सीरीज में गुलशन देवइया, सोहुम शाह और विजय शर्मा काम करते दिखाई देंगे. इस सीरीज का प्रोडक्शन एक्सेल मूवीज और टाइगर बेबी फिल्म्स एक साथ मिलकर करेंगे. सोनाक्षी सिन्हा ने इस सीरीज की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने लिखा, "नई शुरुआत. अमेजन के साथ हमारी नई सीरीज शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हूं. इस एक्सट्रीमली टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बड़े पर्दे की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा इस साल फिल्म भुज में नजर आएंगी. भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधइया कर रहे हैं और इसमें अजय देवगन लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें संजय दत्त, शरद केलकर, एमी विर्क, प्रनिता सुभाष और नोरा फतेही साथ में काम करते नजर आएंगे. ये एक वॉर एक्शन फिल्म होगी जिसकी कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के बैकड्रॉप में लिखी गई है. फिल्म की कहानी इंडियन एयरफोर्स के लीडर विजय कर्णिक के इर्द गिर्द घूमती है. विजय कर्णिक ने भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान 300 महिलाओं के मदद से भारतीय वायु सेना के एयरबेस को रीबिल्ट कर दिया था.

एयरलाइंस में कुणाल कामरा को किया बैन, इस पर रवीना ने कहा- 'मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन...'

अली फजल पहली बार पहुंचे समलैंगिक डेट पर, अभिनेता ने बताया कैसा रहा अनुभव

हंसल मेहता ने विवेक अग्निहोत्री को देदी ऐसी सलाह, तो ट्रोलर्स ने अमित शाह से कर दी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -