सोनाक्षी ने कविता के जरिये बताया कोरोना वॉरियर्स का संघर्ष
सोनाक्षी ने कविता के जरिये बताया कोरोना वॉरियर्स का संघर्ष
Share:

इस समय लगे हुए लॉकडाउन के बीच कुछ वॉरियर्स अपने परिवार से दूर लोगों की सेवा में लगे हुए हैं. हाल ही में इन्हीं लोगों को ट्रिब्यूट देते हुए एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक भावुक कविता तैयार की है जो आप देख सकते हैं. इस कविता में उन्होंने कोविड हीरो के संघर्ष को बखूबी सुनाया है. आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी ने कविता सुनाते हुए शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस कर्मचारियों के साथ-साथ उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है जो लोगों को खाना खिलाकर और डोनेशन के जरिए मदद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'जब जब जिक्र कोरोना की हार का होगा, नाम इन्हीं कोविड हीरोज का होगा. मेरी तरफ से कोविड हीरोज को एक छोटा सा ट्रिब्यूट'. आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ने डेली वेजेस वर्कर्स के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए अपनी पेंटिंग्स की नीलामी रखी थी. जी हाँ और उन्होंने ये काम अंशुला कपूर के फैनकाइंड प्रोग्राम के लिए किया था. वहीँ नीलामी के लिए उन्होंने अपने हाथों से बनाए हुए कई आर्टपीस दिए थे, जिससे एक बड़ी राशि मिल सकी.

इसी के साथ उनकी इस पहल को बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा भी खूब सराहा गया था और एक्ट्रेस जैकलीन ने भी आर्टपीस के लिए अपनी बिड रखी थी जो आपको पता ही होगा. सोनाक्षी के काम के बारे में बात की जाए तो वह आखिरी बार सलमान संग नजर आईं थीं और अब वह किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है.

काफ्तान पिक्चर्स शेयर कर करीना ने किया फैंस को खुश

वायरल हो रहा है वाजिद खान का अस्पताल का वीडियो, कहा जा रहा है आखिरी

ट्विटर पर दोबारा एक्टिव हुईं जायरा वसीम, कहा- 'इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -