कॉक मैगजीन पर सोनाक्षी चहकी, WATCH PICS
कॉक मैगजीन पर सोनाक्षी चहकी, WATCH PICS
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल के नाम से चर्चित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जिनकी खूबसूरती के क्या कहने अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा हमे मैगजीन के कवर पेज पर अपने दिलकश अंदाज में नजर आई है. वैसे भी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जिन्हे हमे एक्शन गर्ल के नाम से भी जानते है. सोनाक्षी सिन्हा जॉन अब्राहम के साथ में एक्शन फिल्म फ़ोर्स2 में भी नजर आ चुकी है. अब सभी को उनकी आगामी फिल्म 'इत्तेफाक' का इंतजार है. यह तो रही फिल्म की बात अब बात कर लेते है सोनाक्षी सिन्हा के सौंदर्य के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभी हाल ही में कॉक मैगजीन ने अपने पहले संस्करण के लिए सोनाक्षी सिन्हा को कवर पेज पर जगह दी है. मैगजीन की कवर पर सोनाक्षी अपनी खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीत रही हैं.

बता दें कि सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कवर पर छपी ये तस्वीर शेयर की है. सिल्वर रंग की ट्रांस्पैरेंट ड्रेस में सोनाक्षी बेहद आकर्षक लग रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जोहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘इत्तेफाक’ से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है. फिल्म 'इत्तेफाक' साल 1969 में बनी फिल्म 'इत्तेफाक' का ही रीमेक है जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था.

उस फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जोहर ने कहा कि, “पहली बार हम किसी फिल्म के लिए ‘नो प्रमोशन’ प्लान बना रहे हैं. यह जरूरी है कि हम फिल्म के किसी भी हिस्से को सामने नहीं आने दें. इसीलिए एक्टरों को मीडिया इंट्रेक्शन से दूर रखने का फैसला लिया गया है. इसलिए उम्मीद करते हैं कि हमारी 100 मिनट की नॉन स्टॉप मिस्ट्री थ्रिलर से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आ सकेगी.”

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -