अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...
अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान जिसकी एक झलक से फैंस के बीच अफरातफरी मच जाती है. अब तो फैंस को तैमूर की पहली दिवाली और उनके दिवाली वाले लुक का ही इंतजार है. छोटे नवाब तैमूर का इस बार पहला दिवाली सेलिब्रेशन होगा. हाल ही में तैमूर दिवाली के मौके पर कुर्ते पाजामे में नजर आये. दिवाली पर तैमूर ने ट्रेडिशनल कपडे पहने है. और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. इससे पहले भी तैमूर ईद पर पापा सैफ के साथ उन्ही के जैसे कुर्ते पाजामे में नजर आये थे.

तैमूर की फोटो उनकी नानी बबिता के घर की है. लगता है इस बार तैमूर अपनी नानी संग दिवाली सेलिब्रेट करने पहुंचे है. मॉम करीना और पापा सैफ का अलावा तैमूर अपनी नानी बबिता और मौसी करिश्मा के भी बहुत करीब है. अक्सर तैमूर अपनी नानी के घर ही टाइम स्पेंड करने जाते है. हाल ही में तैमूर की कुछ और फोटो भी वायरल हुई थी जिसमे वे नानी बबिता संग खेलते हुए नजर आ रहे थे. बबिता संग तैमूर बालकनी में मस्ती कर रहे थे.  अब तो बस फैंस को तैमूर का पहला दिवाली सेलिब्रेशन का ही इंतजार है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory', जेल से शिल्पा को चूमा

एक बार फिर से फोटोशूट में हॉट और सेक्सी नजर आई दिशा पटानी

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -