पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं दबंग गर्ल, देखते रहे गए फैंस
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं दबंग गर्ल, देखते रहे गए फैंस
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक सेक्सी और हॉट फोटो इंटरनेट पर आग लगा रही है. जी हाँ, वैसे ही सोनाक्षी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सोनाक्षी हर इवेंट में अलग ही अंदाज में नजर आती हैं और इस बार जो अंदाज उन्होंने अपनाया वह देखकर सभी के पसीने छूट गए. जी दरअसल हाल में ही वह एक अवॉर्ड फंक्शन में सोनाक्षी पहुंची. जहां ब्लू गाउन में सोनाक्षी सिन्हा ने फैंस को खूब अट्रैक्ट किया. सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरत और हॉट वीडियो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है.

उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Got them blues! Outfit - @atelierzuhra @vandafashionagencyNecklace and earrings - @zoyajewels Rings - @diamantinafinejewels @prakshi_finejewelryShoes - @heatwaveindia Styled by - @mohitrai hair and makeup @mehakoberoi Photographs - @kamalesh_sathyian इसमें सोनाक्षी सिन्हा बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. उन्होंने यह ड्रेस स्टाइल अवार्ड्स के लिए पहनी थी और इस अवॉर्ड फंक्शन में ब्राइट कलर का गाउन पहने एक्ट्रेस ने खूब सेक्सी पोज दिए. सोनाक्षी सिन्हा के ढेरों फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड फंक्शन से सामने आई है जो आप देख सकते हैं.

उनकी हर फोटो पर हजारों लाइक और कमेंट्स हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस ने सोनाक्षी की जमकर तारीफ की. आपको बता दें कि उस दौरान एचटी स्टाइल अवॉर्ड में राधिका आप्टे, कियारा आडवाणी, सनाया मल्होत्रा, ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर, ट्विंकल खन्ना, अर्जुन रामपाल, एकता कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, निया शर्मा, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी समेत कई बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की.

बोनी कपूर के साथ वायरल हुए वीडियो के बारे में बोली उर्वशी, बताई सच्चाई

अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ के साथ किया ऐसा मज़ाक कि हैरान रह जायेंगे आप भी

रजनीकांत को ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले डायरेक्टर का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -