बोनी कपूर के साथ वायरल हुए वीडियो के बारे में बोली उर्वशी, बताई सच्चाई
बोनी कपूर के साथ वायरल हुए वीडियो के बारे में बोली उर्वशी, बताई सच्चाई
Share:

हाल ही में ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और प्रड्यूसर बोनी कपूर का एक विडियो सामने आया है जो काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जिसे लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि बोनी कपूर ने उर्वशी के करीब आने की कोशिश की. आपको बता दें, यह विडियो जयंतीलाल गाडा के बेटे की शादी का है. विडियो में दिख रहा है कि उर्वशी और बोनी कपूर एक साथ कैमरे को पोज दे रहे हैं और इसी बीच बोनी उर्वशी के बट पर धीरे से हाथ मारते हैं. इसी का ये वीडियो वायरल हो गया है लेकिन इसके पीछे की सच्चाई क्या है ये हाल ही में सामने आई है. 

जहां इस विडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं, वहीं उर्वशी रौतेला ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी. हाल ही में उन्होंने इसकी सच्चाई बताई है. उन्होंने एक न्यूज चैनल द्वारा दिखाई गई उस रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह देश का टॉप न्यूजपेपर है और आप इसे न्यूज कहते हैं? जब आप किसी महिला की इज्जत नहीं कर सकते, उसे सम्मान नहीं दे सकते तो फिर गर्ल पावर, महिलाओं की आजादी की बात मत करिए.' आप भी देखें ये वीडियो.

इसी के बाद इस वीडियो पर कई सारे कमेंट आये हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ऐसे थे जिन्होंने इस मामले में उर्वशी रौतेला का सपॉर्ट किया, वहीं कुछ ने उन पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया. ऐसी चर्चा पहली बार नहीं हुई है बल्कि कई एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो चुका है. इसके अलावा उर्वशी साल 2018 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में नजर आई थीं और अब वह 'पागलपंती' में नजर आएंगी. यह 23 दिसबंर को रिलीज होगी.  

जॉन को मिली एक और धमाकेदार फिल्म, जो उनके दिल के है करीब

'जिस्म' नहीं बल्कि ये थी जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -