अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ के साथ किया ऐसा मज़ाक कि हैरान रह जायेंगे आप भी
अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ के साथ किया ऐसा मज़ाक कि हैरान रह जायेंगे आप भी
Share:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसके अल्वा वो कार्तिक आर्यन के साथ भी चर्चा में बनी हुई हैं. इसके पहले ही वह काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के सीक्वल में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं. लेकिन हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, शूटिंग के दौरान टीम काफी मस्ती कर रही है और इसका एक विडियो भी सामने आया है. दरअसल अप्रैल फूल्स डे पर फिल्म की शूटिंग के दौरान अनन्या ने टाइगर के साथ प्रैंक करने की कोशिश की. हालांकि अनन्या ज्यादा देर ऐक्टिंग नहीं कर पाईं क्योंकि उन्हें हंसी आ रही थी. इसी बीच उन्होंने अप्रैल फूल बना दिया. अनन्या ने इसका विडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इसे आप यहां देख सकते हैं. 

आपको बता दें, उन्होंने लिखा, मेरे हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ प्रैंक करना बड़ा कठिन है. पुनीत मल्होत्रा और मैंने कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए क्योंकि मुझे बहुत हंसी आ रही थी. दरअसल फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने अनन्या के साथ झगड़ा करने की ऐक्टिंग की. इसके बाद अनन्या रोने की ऐक्टिंग करने लगीं. लेकिन इसी बीच अनन्या ज्यादा देकर हंसी नहीं रोक पाईं. वैसे उन्होंने जो विडियो शेयर किया टाइगर उसमें अनन्या को मनाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. टाइगर यह भी कहते हैं, मुझे लगा कि यह तुम्हारे बेहतरीन शॉट्स में से एक था. 

रणबीर संग शादी पर बोली आलिया भट्ट, 'मैं रणबीर के साथ 'रोका'...'

जन्मदिन विशेष : गरीबी के कारण स्टेशन पर गुजारी रातें, माइकल के वीडियो देख कोरियोग्राफर बनें रेमो

VIDEO : महेश्वर की सड़कों पर सलमान ने दौड़ाई सायकल, बेकाबू हुई फैंस की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -