रजनीकांत को ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले डायरेक्टर का हुआ निधन
रजनीकांत को ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले डायरेक्टर का हुआ निधन
Share:

तमिल सिनेमा के सदाबहार एक्टर और डायरेक्टर जे. महेंद्नन का मंगलवार सुबह चेन्नई में निधन हो गया. यह एक जाने माने डायरेक्टर थे. आपको बता दें, वह पिछले एक हफ्ते से हॉस्पिटल में एडमिट थे. रजनीकांत को सुपरस्टार बनाने में जे. महेंद्रन का सबसे बड़ा हाथ था और पिछले साल आई रजनीकांत की फिल्म पेट्टा में उन्होंने एक्टिंग भी की थी. ये कहा जा सकता है कि उन्होंने ही रजनीकांत को फेमस बनाया है. बता दें, जे. महेंद्रन 79 साल के थे. जे. महेंद्रन के बेटे जॉन महेंद्रन ने मंगलवार सुबर सोशल मीडिया पर अपने पिता के निधन की जानकारी दी है. 

इस खबर को सुनकर उनके फैंस और रजनीकांत को बड़ा धक्का लगा है. उथीरी पूकल और मुल्लुम मालारुम जैसी सदाबहार फिल्म बनाने वाले जे. महेंद्रन ने थेरी, निमीर और पेट्टा जैसी प्रमुख फिल्मों में अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवाया था. जे महेंद्रन हाल ही में अथर्वा स्टारर बुमेरंग में दिखे थे. इतना ही नहीं, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अक्सर बयान देते रहते हैं कि वह आज जिस भी मुकाम पर हैं, उसमें जे. महेंद्रन का सबसे बड़ा योगदान है. रजनीकांत को शुरुआती दिनों में जे. महेंद्रन ने गाइड किया था. 

रजनीकांत को के. बालाचंदर ने मौका दिया था, लेकिन रजनीकांत के फेवरेट डायरेक्टर हमेशा जे, महेंद्रन ही रहे. उन्होंने MullumMalarum और Johnny फिल्म में रजनीकांत को मौका दिया था. अब आप जान ही सकते हैं कि ये कितने  बड़े डायरेक्टर हैं. जे. महेंद्रन का जन्म वर्ष 1939 में हुआ था. साल 1966 में उनके फिल्मी कैरियर की शुरुआत हुई थी. उन्होंने नाम मुवर फिल्म में लेखक के तौर पर सबसे पहले काम किया था. बाद में उन्होंने जयललिता की फिल्म पनक्कारा पिल्लई की कहानी भी लिखी. 

पॉपुलर साउथ एक्टर स्टंट के दौरान बुरी तरह घायल, कहा- चोट की परवाह किए बिना...'

बॉलीवुड से बाहर होने के बाद नाना पाटेकर को साउथ की फिल्म का सहारा

आसमान से गिरा महिला पर कुत्ता और टूट गई हड्डियां, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -