सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई अपनी ताकत और सबके सामने बॉबी को उठा लिया गोद में

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने हाल ही में अपने घर पर एक खास पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कई एक्ट्रेसेस शामिल हुई थी. यह पार्टी खासतौर से विश्व महिला दिवस के उपलक्ष्य में रखी गई थी जिसमे प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, मलाइका अरोड़ा, सोनाक्षी सिन्हा और बॉबी देओल समेत और भी कई बॉलीवुड सितारे शरीक हुए थे. पार्टी में जैसे ही सोनाक्षी सिन्हा ने बॉली देओल से मुलाकात की तो यह लम्हा बहुत ज्यादा खास हो गया. 

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और बॉबी की तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं. दरअसल जैसे ही पार्टी में सोनाक्षी बॉबी से मिलीं तो सबसे पहले तो बॉबी को एक टाइट हग दिया. लेकिन सोनाक्षी यहाँ ही नहीं रुकी बल्कि इसके बाद उन्होंने बॉबी देओल को कमर से पकड़ कर हवा में उठा दिया. जी हाँ... पहले तो इस मौके को देख हर कोई हैरान हो गया और फिर सभी हंसने लगे.

इस दौरान एक्टर बॉबी देओल के एक्सप्रेशन्स देखने लायक थे. पार्टी में बॉबी ने सफेद रंग की शर्ट पहनी थी वही सोनाक्षी ने सफेद और काले रंग का सूट पहना हुआ था. सभी लोग सोनाक्षी की इस हरकत को देखने के बाद उनकी स्ट्रॉन्गनेस की खूब तारीफे कर रहे हैं. हाल ही में इस तस्वीर को विरल भयानी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, "सोनाक्षी तुम कौन सी जिम जाती हो? मस्ती के कुछ पल मैंने उस वक्त कैमरा में कैद किए जब उसने बॉबी का हार्दिक स्वागत किया और उसे गोद में उठा लिया. वुमेन्स डे पर महिला शक्ति देखने को मिल गई. इस पार्टी को हुमा कुरैशी ने होस्ट किया था."

पूनम पांडे ने क्लीवेज दिखाकर फैंस को कहा गुड नाईट, वायरल हुई तस्वीर

Photograph Song : रिलीज़ हुआ नवाज़-सान्या की फिल्म का गाना

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फेमस हो रहे इमरान, बार्ड ऑफ़ ब्लड के बाद मिली एक और सीरीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -