सोनाक्षी के साथ टि्वटर पर बहस में अमाल ने अरमान मलिक का बचाव किया
सोनाक्षी के साथ टि्वटर पर बहस में अमाल ने अरमान मलिक का बचाव किया
Share:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और सिंगर अरमान मलिक एक बात को लेकर ट्विटर पर आपस में भीड़ गए. दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि साथ काम न करने को लेकर भी बाते हो गई. दरअसल हाल ही में गायक कैलाश खेर ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के जस्टिन बीबर के शो में गाना गाने के लिए प्रबंधको द्वारा शामिल करने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. जिस पर 21 वर्षीय सिंगर अरमान मालिक ने अपनी प्रतिक्रिया देता हुए ट्वीट किया था कि कैलाश में सहमत हूँ फिल्म कलाकार एक फिल्म कलाकार होता है और गायक एक गायक. इसलिए मंच पर गाने का काम हमारे लिए छोड़ दीजिये.

यह हमारा कार्यक्षेत्र है, आपका नहीं. अरमान के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि एक कलाकार का काम हमेशा दूसरे कलाकार की प्रतिभा का विकास करना होता है. उसे अपने सपने को साकार करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए. अब उनकी इस लड़ाई में संगीतकार-गायिका अमाल मलिक ने टि्वटर पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ बहस को लेकर अपने भाई अरमान मलिक का बचाव किया. अमाल ने लिखा कि,

‘‘अरमान मलिक ने केवल (कैलाश का ट्वीट) री-ट्वीट किया था और कहा था कि यह दुखद है और संगीतकारों को मंच दिया जाना चाहिए तथा उसने ना तो किसी को टैग किया, ना ही सोनाक्षी पर व्यक्तिगत हमला किया.’’ उन्होंने आगे लिखा, ‘‘मुझे समझ नहीं आता कि वह केवल अरमान को ही निशाना क्यों बना रही हैं क्योंकि साफ तौर पर किसी वरिष्ठ हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीतकार की तुलना में उसे (अरमान) असुरक्षित कहना आसान है.’’ अमाल ने कहा कि वह एक कलाकार के तौर पर सोनाक्षी का सम्मान करते थे लेकिन उन्होंने ‘‘वह सब’’ खो दिया.

ऐसा क्या हुआ की मलाइका व अर्जुन दूर-दूर भागे....

नए फोटोशूट के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी नजर आईं बोल्ड अंदाज में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -